7 जुलाई को सात फेरे लेंगे शाहिद और मीरा, देखें शादी के कार्ड की एक झलक

By: | Last Updated: Tuesday, 30 June 2015 4:50 PM
shahid Kapoor is getting married on Tuesday (July 7) in Delhi

नई दिल्ली: क्या आप बॉलीवुड के डैशिंग और कूल एक्टर यानी शाहिद कपूर के फैन हैं और उनकी शादी से जुड़ी हर खबरों को जानने के लिए बेकरार हैं तो आपके लिए खुशखबरी क्योंकि शाहिद के शादी की डेट फिक्स हो चुकी है और लगभग सारी तैयारीयां भी पूरी हो चुकी है.

 

जी हां! बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी मंगेतर मीरा राजपूत अगले महीने ही शादी कर रहे हैं. खबरों की माने तो अगले महीने यानी 7 जुलाई को शाहिद की शादी दिल्ली एनसीआर में होगी. सूत्रों की मानें तो शादी में केवल क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे.

 

हम आप के लिए खास तौर पर पेश कर रहे हैं शाहिद और मीरा के शादी का कार्ड. आप भी देख लीजिए कैसा है आपके चहेते एक्टर का इंविटेशन कार्ड.

 

आपको बता दें कि शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन 12 जुलाई को मुंबई होगा. सूत्रों के अनुसार रिसेप्शन में शाहिद और मीरा दोनों के दोस्त और बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होंगे.

 

केवल इतना ही नहीं शाहिद और मीरा की मेहंदी से लेकर रिसेप्शन के वेन्यू फाइनल हो चुके हैं. सूत्रों की मानें तो दिल्ली एनसीआर में शादी का मेन इवेंट होगा, बाकी सेलिब्रेशंस के लिए अलग-अलग जगह बुक की गई हैं.

मेहंदी और संगीत सेरेमनी के लिए गुडगांव के होटल ट्रिडेंट को बुक कर लिया गया है. खास बात यह है कि होटल उस फॉर्महाउस के बिल्कुल करीब है, जहां शादी होनी है. तैयारी के लिए शाहिद 2 जुलाई को ही दिल्ली पहुंच जाएंगे.

 

शाहिद और मीरा दिल्ली में शादी करने के बाद 12 जुलाई को मुंबई में रिसेप्शन देंगे. रिसेप्शन के लिए साउथ मुंबई के लोअर परेल इलाके के होटल पैलेडियम को बुक कर लिया गया है.

 

शाहिद-मीरा की शादी में सिर्फ परिवार के 40-50 लोग शामिल होंगे. मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें कई लोग शामिल हो सकते हैं. खबरों के मुताबिक शाहिद के करीबी दोस्त- विकास बेहल, मधु मेंटेना, मसाबा और विशाल भारद्वाज शामिल हो सकते हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shahid Kapoor is getting married on Tuesday (July 7) in Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017