दर्दनाक दास्तां: हार्मोन का इंजेक्शन, दिन भर में 30 लोगों के साथ बनाने पड़े संबंध । Shaina NC wants men seeking minors for sex booked under strict laws

दर्दनाक दास्तां: हार्मोन का इंजेक्शन, दिन भर में 30 लोगों के साथ बनाने पड़े संबंध

शाइना एनसी ने ‘चेंज डॉट ओआरजी’ पर एक ऑनलाइन याचिका शुरू करते हुए देह व्यापार में फंसे बच्चों के साथ संबंध बनाने वाले ग्राहकों को कठोर कानूनों के तहत गिरफ्तार करने की मांग की है.

By: | Updated: 13 Dec 2017 07:51 AM
Shaina NC wants men seeking minors for sex booked under strict laws

मुंबई: महाराष्ट्र भाजपा की नेता शाइना एनसी ने ‘चेंज डॉट ओआरजी’ पर एक ऑनलाइन याचिका शुरू करते हुए देह व्यापार में फंसे बच्चों के साथ संबंध बनाने वाले ग्राहकों को कठोर कानूनों के तहत गिरफ्तार करने की मांग की है.


शाइना ने कहा, ‘मानव तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में महाराष्ट्र अग्रणी है लेकिन इन ग्राहकों को कठोर कानूनों के तहत गिरफ्तार करने से देह व्यापार में बच्चों की मांग पर रोक लगेगी.’ पिछले सप्ताह शुरू याचिका का 1.1 लाख से ज्यादा लोगों ने समर्थन किया है.


'बच्चों का यौन उत्पीड़न करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के लिए राज्य पुलिस को निर्देश यानि #एंटीचाइल्डप्रीडेटरस्कवाड' नामक याचिका को सोशल मीडिया पर जबरदस्त समर्थन मिला है.


याचिका में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से राज्य पुलिस, खासकर मानव तस्करी रोधी इकाई (एएचटीयू) को लड़कियों को बचाने और पुनर्वास पर काम करने का निर्देश देने के साथ इसे इन तस्करों की गिरफ्तारी का अधिकार देने को अनुरोध किया गया है .


शाइना ने कहा, ‘हम सब लड़कियों को बचाने की बात करते हैं लेकिन दुर्भाग्य से जमीन पर कुछ नहीं करते. बच्चों के साथ संबंध के अवसर को खत्म करने के लिए मैंने एक याचिका शुरू की है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से पुलिस, खासकर लड़कियों को बचाने और पुनर्वास में सक्रियता दिखाने और बाल तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए मानव तस्करी रोधी इकाई को निर्देश देने का अनुरोध किया है.’


अपनी याचिका में शाइना ने 14 वर्षीया एक लड़की की कहानी बयां की है. उसे हार्मोन की सूई दी गयी ताकि वह अपनी उम्र से थोड़ी बड़ी दिखे और उसे कई बार तो एक दिन में 30 लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shaina NC wants men seeking minors for sex booked under strict laws
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story LIVE: आसाराम के वकील ने कहा- साजिश के तहत फंसाया गया, पूरा मामला 50 करोड़ की नाजायज़ मांग से जुड़ा है