शालीमार बाग हत्याकांड: पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, पति ही है कातिल

शालीमार बाग हत्याकांड: पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, पति ही है कातिल

पंकज ने गोली मारी और फिर पुलिस को बुलाकर बदमाशों के आने की झूठी कहानी बताई. पंकज ने पुलिस को बताया कि हत्या के लिए इसने नया हथियार खरीदा था. पुलिस जल्द वो हथियार रिकवर करेगी.

By: | Updated: 26 Oct 2017 12:24 PM
Shalimar Bagh Woman shot dead, Police solved mystry

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने शालीमार बाग इलाके में महिला प्रिया मेहरा की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या उस के पति पंकज मेहरा ने की. पंकज मेहरा ने गोली मारकर पत्नी की हत्या की, इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए बाइकर्स के हमले की झूठी कहानी बनाई.


पुलिस के मुताबिक प्रिया मेहरा के पति पंकज मेहरा की एक और पत्नी थी जिससे उसकी शादी प्रिया मेहरा से पहले हुई थी. पुलिस ने हत्या के दो कारण बताए हैं. पहला कारण पंकज मेहरा के ऊपर काफी कर्ज था. कर्ज से छुटकारा पाने के लिए पंकज ने हत्या का नाटक किया. दूसरा कारण पुलिस ने बताया कि पंकज अपनी पहली पत्वनी के साथ रहना चाहता था.


पुलिस ने बताया कि जिस वक्त पंकज ने अपनी पत्नी प्रिया को गोली मारी उस वक्त इनका बच्चा सोया हुआ था. पंकज ने गोली मारी और फिर पुलिस को बुलाकर बदमाशों के आने की झूठी कहानी बताई. पंकज ने पुलिस को बताया कि हत्या के लिए इसने नया हथियार खरीदा था. पुलिस जल्द वो हथियार रिकवर करेगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shalimar Bagh Woman shot dead, Police solved mystry
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की