जनता ने राहुल को स्वीकार करना शुरू कर दिया है : शरद पवार/ Sharad pawar on Rahul Gandhi at Gujarat election

बदले-बदले से हैं शरद पवार, कहा- 'राहुल को जनता ने स्वीकार करना शुरू कर दिया'

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार का मानना है कि जनता ने राहुल को स्वीकार करना शुरू कर दिया है.

By: | Updated: 10 Nov 2017 12:51 PM
Sharad pawar on Rahul Gandhi at Gujarat election

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने गुजरात में माहौल सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ होने का दावा किया और कहा कि लोगों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘स्वीकार’ करना शुरू कर दिया है जो कि उनकी रैलियों में उमड़ने वाली भीड़ में दिखाई दिया है.


पवार ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सत्ता में बैठे लोगों द्वारा राहुल का बहुत मजाक उड़ाया गया लेकिन आज इसका ठीक उल्टा हो रहा है. जनता अब उन्हें स्वीकार कर रही है और उनकी रैलियों में भारी भीड़ देखी जा सकती है.


राहुल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए तेज अभियान चला रहे हैं. यहां अगले महीने विघानसभा चुनाव होने हैं.


पवार ने कहा कि पूरा माहौल भाजपा के खिलाफ है. लेकिन धन- बल और केन्द्र में बैठी सरकार कुछ भी संभव करा सकती है. इसलिए चुनाव से पहले वहां राजनीतिक परिदृश्य के बारे में कुछ भी नहीं कहा सकता.


याद रहे कि 90 के आखिरी दशक में शरद पवार ने सोनिया गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनने का भारी विरोध किया था. तब उन्होंने अपनी अलग पार्टी बना ली थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sharad pawar on Rahul Gandhi at Gujarat election
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ABP न्यूज से बोले राहुल गांधी, 'एकतरफा चुनाव में कांग्रेस की होगी बड़ी जीत, नतीजों से चौकेगी BJP'