Shatrughan Sinha ask PM modi that why he is silent on Padmavati row।पद्मावती: शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और बिग बी पर साधा निशाना, कहा- विवाद पर चुप क्यों हैं

पद्मावती: शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और बिग बी पर साधा निशाना, कहा- विवाद पर चुप क्यों हैं

सिन्हा ने सवाल किया है कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री और बिग बी क्यों चुप बैठे हुए हैं?

By: | Updated: 22 Nov 2017 05:28 PM
Shatrughan Sinha ask PM modi that why he is silent on Padmavati row
मुंबई: फिल्मों में अभिनय करने के बाद राजनीति का रुख करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने पद्मावती विवाद पर प्रधानमंत्री मोदी और अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है. सिन्हा ने सवाल किया है कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री और बिग बी क्यों चुप बैठे हुए हैं?

सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जैसे जैसे पद्मावती एक ज्वलंत मुद्दा बन रही है, लोग पूछ रहे हैं कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान और शाहरुख खान इस पर चुप क्यों हैं. हमारा सूचना और प्रसारण मंत्रालय और हमारे सबसे चर्चित सम्माननीय प्रधानमंत्री इस विषय पर क्यों चुप बैठे हुए हैं."





हालांकि सिन्हा ने अपने बारे में लिखा कि राजपूतों की भावना और संजय लीला भंसाली दोनो को ध्यान में रखते हुए मै भी इस विवाद पर बोलूंगा. सिन्हा ने ट्वीट में लिखा, "जहां कर मेरा सवाल है, मै भी पद्मावती विवाद पर बोलूंगा लेकिन जब फिल्मकार संजयलीला भंसाली इस पर बोल लेंगे उसके बाद. मै तब ही बोलता हूं जब मुझसे बोलने के लिए कहा जाता है. राजपूतों की भावना और संजय लीला भंसाली दोनो को ध्यान में रखते हुए मै इस विवाद पर बोलूंगा."

 






बता दें कि हाल ही में विवादों के चलते ‘पद्मावती’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख टाल दिया था, जिसके बाद सोमवार को तीन मुख्यमंत्री इस विवाद में कूद पड़े हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया, जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राजपूत समुदाय की आपत्तियों का समर्थन किया है. लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस विवाद को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया और इसे अभिव्यक्ति की आजादी को धवस्त करने की एक 'सोची समझी योजना' बताया है. बता दें कि राजपूत समुदाय संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ किए जाने का विरोध कर रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shatrughan Sinha ask PM modi that why he is silent on Padmavati row
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मोदी-शाह की जोड़ी ने जीता गुजरात, छठी बार बीजेपी बनाएगी सरकार