शीना मर्डर केस: पीटर, इंद्राणी और संजीव खन्ना से हो है रही पूछताछ

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 7:53 AM

नई दिल्ली: मुंबई के चर्चित शीना बोरा हत्याकांड में पीटर मुखर्जी से मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में पूछताछ हो रही है. शीना मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. आज मुंबई पुलिस इस केस में सभी आरोपियों से पुछताछ कर रही है. आज सुबह सबसे पहले इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन लाया गया. पुलिस पीटर मुखर्जी से इंद्राणी और शीन के रिश्तों के बारे में भी पूछताछ कर रही है.

पीटर मुखर्जी से पुलिस पूछेगी-

  • हत्या के समय कहां थे?
  • इंद्राणी के पूर्व पति संजीन खन्ना के बारे में क्या जानते हैं?
  • पत्नी इंद्राणी मुखर्जी से कैसा रिश्ता था?
  • शीना लापता थी तो पता लगाने के लिए क्या किया?
  • इंद्राणी ने शीना के बारे में क्या बताया था?

इसके बाद संजीव खन्ना को खार पुलिस स्टेशन लाया गया. साथ ही  इंद्राणी मुखर्जी को भी मुंबई के सांता क्रूज पुलिस स्टेशन से खार पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए लाया गया. इन तीनों को आमने सामने बिठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

 

शीना मर्डर केस में जांच के घेरे में रायगढ़ पुलिस भी है. आज सीआईडी की टीम रायगढ़ भी जांच के लिए पहुंची है.

आरोप है कि 2012 में हत्या के बाद शीना का शव मिलने पर पुलिसवालों ने जांच में लापरवाही बरती थी. कल रात पुलिसवालों से पूछताछ हुई. पूछताछ के बाद पुलिसवालों से पूछा गया लेकिन कोई कुछ बोल नहीं पाया. एक सब-इंसपेक्टर, एक इंस्पेटर और एक डीएसपी पर जांच में लापरवाही का आरोप है.

 

इंद्राणी मुखर्जी ने कबूल किया बेटी शीना की हत्या का गुनाह- सूत्र

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने शीना की हत्या समेत ज्यादातर आरोपों को मान लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने माना कि हत्या में तीनों आरोपियों की भूमिका थी और इंद्राणी ने 90 फीसदी आरोप कबूल कर लिए हैं.

 

पीटर मुखर्जी ने बुक की थी शीना मर्डर केस में इस्तेमाल कार

मुंबई के हाई प्रोफाइल शीना वोरा हत्याकांड से जल्द ही पर्दा उठ सकता है. सूत्रों के मुताबिक एक तरफ जहां शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी ने अपने ज्यादातर गुनाह कबूल लिए हैं वहीं दूसरी तरफ अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ ने खुलासा किया है कि जिस 24 अप्रैल 2012 को जिस कार में शीना की हत्या की गई, वो कार पीटर मुखर्जी ने बुक कराई थी.

 

अखबार ने मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये खबर दी है. हालांकि इन सूत्रों का ये भी कहना है कि इसका ये मतलब नहीं है कि पीटर को इस कार को हत्या या किसी गलत काम में इस्तेमाल होने की जानकारी थी. पीटर पहले ही कह चुके हैं 24 अप्रैल 2012 को वो रोम में थे.

 

टेलीग्राफ के मुताबिक उसी दौरान उन्होंने परिवार के लिए कार बुक कराई थी. किराए पर कार देने वाली कंपनी एएम कार्स के मालिक को पीटर जानते थे, पीटर और एएम कार्स  के मालिक मुंबई के विलिंगडन क्लब के दोस्त हैं.

 

अखबार के मुताबिक पीटर ने कार मंगाई थी लेकिन ड्राइवर नहीं. इसके बाद मुखर्जी परिवार का ड्राइवर श्याम राय  कंपनी से कार लेकर आया था. सूत्रों ने बताया ऐसा अक्सर होता है, कार कंपनी अपने क्लाइंट्स को कार मुहैया कराती है, ड्राइवर उनका अपना होता है.

सनसनी: क्या था इंद्राणी का खुफिया प्लान?

 

यह भी पढ़ें-

पीटर मुखर्जी ने बुक की थी शीना मर्डर केस में इस्तेमाल कार 

इंद्राणी मुखर्जी ने कबूल किया बेटी शीना की हत्या का गुनाह- सूत्र 

खुलासा: इंद्राणी और संजीव खन्ना ने ठिकाने लगाया शीना का शव 

Exclusive: इंद्राणी ने की होगी शीना की हत्या- सिद्धार्थ दास 

शीना मर्डर केस: कत्ल की रात का खुल गया रहस्य! 

शीना का पिता है, लेकिन इंद्राणी का पति नहीं है सिद्धार्थ दास 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sheena Bora murder case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017