शीना मर्डर केस: कत्ल की रात का खुल गया रहस्य!

By: | Last Updated: Tuesday, 1 September 2015 11:36 AM

नई दिल्ली: शीना मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है. मर्डर के बाद शीना के शव को कार में बिठाकर इंद्राणी और संजीव खन्ना उसे ठिकाने लगाने लेकर गए थे.

24 अप्रैल 2012 वो तारीख जिस दिन शीना का कत्ल हुआ. शीना मर्डर केस का राज खुले एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है लेकिन अभी तक कत्ल वाली रात की कहानी से पूरी तरह पर्दा उठना बाकी है. बड़ा खुलासा ये हुआ कि शीना के शव को कार की पिछली सीट पर बिठाकर इंद्राणी और संजीव खन्ना उसे ठिकाने लगाने रायगढ़ लेकर गए थे.

 

मर्डर के बाद जिंदा दिखाने की साजिश

 

24 अप्रैल की शाम को इंद्राणी ने शीना को फोन करके बांद्रा में नेशनल कॉलेज के पास बुलाया था और उसे जबरदस्ती कार में बिठाकर ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे लेकर गए थे. आरोप है कि वहीं पर इंद्राणी ने शीना का गला घोंटकर मार दिया था.

 

शीना का पिता है, लेकिन इंद्राणी का पति नहीं है सिद्धार्थ दास 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी और संजीव खन्ना का इरादा उसी रात शीना के शव को ठिकाने लगाने का था लेकिन हाईवे पर पुलिस बंदोबस्त देखकर इंद्राणी और संजीव खन्ना डर गए और शीना के शव को लेकर पीटर मुखर्जी के घर लौट आए. उस रात पीटर मुखर्जी घर पर नहीं थे. सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी और संजीव खन्ना ने ड्राइवर के साथ मिलकर शीना की बॉडी को सूटकेस में डाला और बोनेट में सूटकेस को रख दिया. ड्राइवर को कार में ही रात भर रुकने को कहा गया.

 

अगली सुबह करीब तीन-चार बजे तीनों शीना के शव को लेकर रायगड़ के लिए निकले. उन्होंने शीना के शव को सूटकेस से निकालकर कार की पिछली सीट पर बिठा लिया था. दोनों तरफ इंद्राणी और संजीव खन्ना बैठे थे. ऐसा इसलिए किया ताकि किसी को शक ना हो और अगर पुलिस नाकेबंदी के दौरान चेकपोस्ट पर पूछती तो कह दिया जाता कि बेटी की तबीयत खराब है और वो सो रही है. दूसरी वजह ये थी नाकाबंदी में पुलिस अक्सर कार की डिक्की खोलकर रखे हुए सामान की जांच करती है और अगर सूटकेस में शव होता तो राज खुल जाने का डर रहता.

 

अगली सुबह करीब 6 से 7 बजे के बीच इंद्राणी समेत तीनों आरोपी रायगढ़ पहुंचे और सूत्रों के मुताबिक तीनों आरोपियों ने शीना के शव को सूटकेस में डालकर जला दिया और फिर सूटकेस को ठिकाने लगा दिया. पुलिस उस कार की पहचान कर चुकी है और वो सूटकेस भी बरामद हो चुका है. अब पुलिस कत्ल वाली रात की कड़ियां जोड़ने में जुटी है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sheena Bora murder case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017