शीना बोरा हत्याकांड : ABP का बड़ा खुलासा, इंद्रणी के यूरीन में कोकीन

By: | Last Updated: Saturday, 10 October 2015 2:15 AM
Sheena Bora Murder : Cocaine found in Indrani’s urine sample

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है. एबीपी न्यूज ने खुलासा किया है कि बेटी शीना की हत्या में जेल में बंद इंद्राणी ने ड्रग्स ली थी. जांच में यह पता चला है कि जेल में उसने कोकीन और अन्य ड्रग्स का सेवन किया था. कथित दवा के ओवर डोज के बाद इंद्रणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, उसके यूरीन सेंपल में कोकीन का पता चला है.

 

पढ़ें : खुदकुशी की कोशिश नहीं की: इंद्राणी

 

इंद्राणी की यूरिन रिपोर्ट में एम्फेटेमाइन ड्रग्स का भी जिक्र है जो कई देशों में बैन है. इसे कुछ देशों में क्रिटिकल मेडिकल ट्रीटमेंट में इस्तेमाल किया जाता है.

अस्पताल की डिस्चार्ज समरी रिपोर्ट में साफ साफ तौर पर लिखा हुआ है कि इंद्राणी मुखर्जी की यूरीन सैंपल में कोकीन मिला है. रिपोर्ट मे कोकीन के अलावा कुछ और ड्रग्स मिलने की बात कही गई है.

 

पढ़ें : सीबीआई ने शीना बोरा हत्याकांड की जांच संभाली

 

जेल में अचानक बेहोश होने के बाद 2 अक्टूबर इंद्राणी मुखर्जी को जे जे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. अब सवाल उठ रहा है जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी को ड्रग्स कहां से मिल गये? शीना की हत्या के आरोप में इंद्राणी के साथ ही उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय भी जेल में है. मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

 

पढ़ें :  शीना बोरा हत्याकांड : चार गवाहों ने इंद्रणी सहित तीनों आरोपियों को पहचाना 

 

इससे पहले अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद इंद्राणी ने पुलिस के सामने दर्ज करवाए गए बयान में जेल में खुदकुशी की कोशिश से इनकार किया था. आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं.

 

पढ़ें : शीना मर्डर : मारिया भी कटघरे में, इंस्पेक्टर ने कहा-एसपी ने रोकी थी FIR

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sheena Bora Murder : Cocaine found in Indrani’s urine sample
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017