'इंद्राणी का बचपन में उसके सौतेले पिता ने किया था शोषण'

By: | Last Updated: Friday, 28 August 2015 2:55 PM
Sheena Bora murder: Indrani was molested by her stepfather: Vir Sanghvi

नई दिल्ली: शीना मर्डर केस में वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी ने इंद्राणी मुखर्जी पर बड़ा खुलासा किया है. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सांघवी ने कहा है कि इंद्राणी का बचपन में उसके सौतेले पिता ने शोषण किया था.

 

इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व सहयोगी वीर सांघवी के खुलासे से इंद्राणी की पिछली जिंदगी के बारे में अहम बातें पता चली हैं. इंद्राणी अपनी बेटी शीना की हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार हो चुकी है. बड़ा सवाल ये है कि इंद्राणी ने अपनी ही बेटी को क्यों मारा?

इंद्राणी और उनके पूर्व पति एस दास के अलग होने का दस्तावेज सामने आया है. इसमें शीना के पिता का नाम एस दास और मां का नाम इंद्राणी बोरा है.

 

शीना मर्डर मिस्ट्रीः मां इंद्राणी के असली पिता कौन, ये भी उलझा? 

अदालत में जमा किये गये शपथपत्र से दो चीजें स्याही की तरह साफ है. पहली-  इंद्राणी के पति एस दास थे जिनसे इंद्राणी का तलाक हुआ. और दूसरी- शीना के पिता श्री एस दास थे.

 

पहली बार दस्तावेजों से ये साबित हुआ है कि शीना का पिता कौन है? इंद्राणी मुखर्जी ने एफिडेविट में बयान दिया है कि मैं आपसी सहमति से अपने पति श्री एस दास से अलग हो गई हूं और मेरा उनसे साल 1989 से कोई संबंध नहीं है. मेरी जानकारी के मुताबिक ये सच है. मेरा बेटा मिखाइल बोरा और शीना बोरा जिनकी उम्र करीब तीन और चार साल हैं, मेरे साथ हैं और उनका मुझसे अलग हुए पति से कोई संबंध नहीं है.

 

एफिडेविट से खुलासा हुआ है कि इंद्राणी ने मिखाइल और शीना की देखरेख का जिम्मा नाना-नानी को सौंप दिया था. अभी तक इंद्राणी ने दुनिया को यही बताया था कि शीना उसकी बहन है.

 

इससे पहले शीना के बर्थ सर्टिफिकेट में उसके पिता का नाम उपेंद्र बोरा लिखा था जो इंद्राणी के पिता हैं.

 

 

शीना के सौतेले पिता संजीव खन्ना ने अपनी भूमिका स्वीकार की

देर रात मीडिया से बात करते हुए मुंबई पुलिस के आयुक्त राकेश मारिया ने कहा, ”शीना हत्याकांड में प्रमुख आरोपी संजीव खन्ना ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पुलिस ने रायगढ़ जिले से शीना बोरा के अवशेष बरामद किए हैं.”

 

मारिया ने कहा कि शीना के भाई मिखाइल ने कुछ तथ्य दिए हैं और हम उनकी पड़ताल कर रहे हैं. पुलिस ने देहरादून से शीना का पासपोर्ट बरामद कर लिया है जो इस दावे को झुठलाता है कि वह अमेरिकी गई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sheena Bora murder: Indrani was molested by her stepfather: Vir Sanghvi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017