शीना मर्डर मिस्ट्री: संजीव खन्ना ने बताया, 'हत्या के वक्त कार में सो गया था'

By: | Last Updated: Friday, 28 August 2015 1:36 AM

नई दिल्ली: साल की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री शीना केस में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. शीना मर्डर केस की गुत्थी जितना सुलझाने की कोशिश हो रही हो उतना ही उलझती जा रही है. शीना बोरा की हत्या के आरोप में उनकी मां इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को गिरफ्तार किया गया है.

इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्ना को मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए कोलकाता से मुंबई ला रही है, संजीव ने कल हुई पूछताछ मे बताया, ‘हत्या के वक्त मैं कार में सो गया था. मुझे नहीं पता क्या हुआ.’

 

पीटर मुखर्जी को पता थी रिश्तों की सच्चाई?

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति हैं. इस केस में अब तक पीटर मुखर्जी ही वो कड़ी हैं जो शीना और इंद्राणी मुखर्जी के बारे में जानकारी दे रहे हैं. शीना और इंद्राणी के रिश्तों से अंजान होने का दावा करने वाले पीटर ने अब कबूल किया है कि 2011 में शीना ने बताया था कि वो इंद्राणी की बेटी है लेकिन मैंने यकीन नहीं किया. इंद्राणी ने इस बात से इंकार कर दिया था जिससे मैंने  भी इस विश्वास नहीं किया.

 

 

 

मिखाइल ने घसीटा  पीटर मुखर्जी का नाम

लेकिन इस बीच गुवाहाटी में रहने वाले शीना बोरा के भाई और इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा ने शीना मर्डर केस में एक नाम और घसीट लिया है, और वो नाम है पीटर मुखर्जी.

 

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति हैं. इस केस में अब तक पीटर मुखर्जी ही वो कड़ी हैं जो शीना और इंद्राणी मुखर्जी के बारे में जानकारी दे रहे हैं. पीटर मुखर्जी के बयान यही बता रहे हैं कि उन्हें शीना की हत्या के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

 

हालांकि मिखाइल की माने तो उनके पास ऐसी कई सबूत हैं जो पीटर मुखर्जी की मुश्किलों बढ़ा सकती हैं. मिखाइल बोरा के इसी बयान ने शीना मर्डर केस में एक और पेंच ला दिया है.

 

आखिरकार मिखाइल बोरा शीना और पीटर मुखर्जी के किन रिश्तों की ओर इशारा कर रहे हैं. बातचीत के वो कौन सबूत हैं जो मिखाइल के पास मौजूद हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि मिखाइल उन सबूतों से पर्दा क्यों नहीं उठा रहे हैं. आखिरकार इंतजार किस बात का है?

 

मिखाइल के पास कुछ और भी सबूत हैं जिनमें पीटर मुखर्जी और शीना के रिश्तों की कहानी कैद हैं. जी हां, मिखाइल के पास कुछ फोटोग्राफ भी हैं जिसमें शीना और पीटर के रिश्तों के राज दफ्न हैं. उन तस्वीरों में पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी भी हैं. राहुल मुखर्जी वही हैं जिनके शीना से करीबी रिश्ते थे, हालांकि मिखाइल कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे है.

 

मिखाइल ने इतना जरूर कहा है कि पुलिस अगर उनसे सबूत मांगेगी तो वो उसे देंगे और अपनी बहन के लिए इंसाफ की लड़ाई जारी रखेंगे. अगर मिखाइल बोरा के दावे में थोड़ा भी सच्चाई है तो पीटर मुखर्जी भी जांच के घेरे में आ जाएंगे.

 

यह भी पढ़ें

मुंबई से रायगढ़ तक उलझी है शीना की मर्डर मिस्ट्री 

क्या इस रिश्ते पर हामी भरने लिए ब्लैकमेल कर रही थी शीना? 

तीन साल तक कैसे शीना को जिंदा रखा? 

शीना हत्याकांड: मिखाइल ने भी जताया जान का खतरा, कहा- हैं कई सबूत 

शीना हत्याकांड : जहर के इंजेक्शन से मारा था, हत्या का कारण प्रॉपर्टी 

IN DEPTH: इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी की पूरी कहानी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sheena bora murder mystery
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017