मुंबई से रायगढ़ तक उलझी है शीना की मर्डर मिस्ट्री

By: | Last Updated: Thursday, 27 August 2015 3:24 PM

नई दिल्ली: क्या हुआ 24 अप्रैल 2012 की शाम? कैसे शीना को मारा गया और किस हाल में मिला शीना का शव? साल की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री का राज छुपा है 24 अप्रैल की शाम को हुई वारदात में.  

 

24 अप्रैल 2012 को क्या हुआ ?

इंद्राणी मुखर्जी ने शाम 6.30 बजे शीना को कॉल किया और कुछ जरूरी बात करने के लिए बांद्रा में नेशनल कॉलेज के सामने मिलने के लिए बुलाया. इंद्राणी अपने पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ कार में पीछे की सीट पर बैठी थी और कार ड्राइवर श्याम राय चला रहा था.

 

शीना अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल मुखर्जी के साथ कार से कॉलेज पहुंची और इंद्राणी को कॉल किया. उसी वक्त राहुल वहां से चला गया. इंद्राणी ने शीना को कार में बैठने को कहा लेकिन शीना ने कार की पिछली सीट पर संजीव खन्ना को बैठाकर देखकर कार में बैठने से इनकार कर दिया. लेकिन इंद्राणी ने शीना को जबरदस्ती कार में खींच लिया.

 

सूत्रों के मुताबिक खन्ना ने शीना के दोनों हाथों को पकड़ा, ड्राइवर राय ने दोनों पैरों को जकड़ लिया. सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने बेहोशी का इजेक्शन दिया और ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर गला घोंट कर मार दिया.

 

सूत्रों के मुताबिक आरोपी ड्राइवर ने मजिस्ट्रेट के सामने खुलासा किया है कि इंद्राणी ड्राइवर के साथ 23 अप्रैल 2012 को गागोड गांव में रेकी के लिए गई थी. 23 अप्रैल की रात इंद्राणी ने संजीव को फोन किया था. 24 अप्रैल को वर्ली में होटल बुक किया.

 

संजीव कोलकाता से मुंबई पहुंचा. शाम 6.30 बजे से 7 बजे के बीच नेशनल कॉलेज लिंकिंग रोड बांद्रा से शीना को कार में उठाया. कार में ही शीना का गला घोंटकर मारा गया. मरने के बाद एक बैग में भरकर 25 अप्रैल को उस जगह गए जहां शव फेंकने के लिए रेकी की गई थी. बैग पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. उसी दिन संजीव फ्लाइट से कोलकाता वापस चला गया.

 

एक महीने बाद शीना का मिला शव

सूत्रों के मुताबिक एक महीने बाद पुलिस को शव के टुकड़े मिले लेकिन तब उसकी पहचान नहीं हो सकी. उस वक्त पुलिस किसी गुमशुदा को वहां पर तलाश रही थी तभी शव के टुकड़े मिले.

 

लेकिन तब उसकी पहचान नहीं हो सकी थी तो पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया. अब पुलिस को वो सूटकेस बरामद हुआ है और पुलिस कड़ियां जोड़ने में जुटी है.

 

यह भी पढ़ें

शीना मर्डर मिस्ट्री: क्या शीना और पीटर के रिश्तों के राज़ कुछ फोटोग्राफ दफ्न हैं? 

क्या इस रिश्ते पर हामी भरने लिए ब्लैकमेल कर रही थी शीना? 

तीन साल तक कैसे शीना को जिंदा रखा? 

शीना हत्याकांड: मिखाइल ने भी जताया जान का खतरा, कहा- हैं कई सबूत 

शीना हत्याकांड : जहर के इंजेक्शन से मारा था, हत्या का कारण प्रॉपर्टी 

IN DEPTH: इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी की पूरी कहानी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sheena bora murder mystery
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017