पीटर मुखर्जी से पुलिस ने की 12 घंटे पूछताछ

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 5:40 PM

नई दिल्ली: पीटर मुखर्जी से पूछताछ पूरी हो गई. करीब 12 घंटे तक ये पूछताछ मुंबई के खार स्टेशन में हुई. आज सुबह सबसे पहले इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन लाया गया. पुलिस पीटर मुखर्जी से इंद्राणी और शीना के रिश्तों के बारे में पूछताछ हुई है.

 

इसके बाद संजीव खन्ना को खार पुलिस स्टेशन लाया गया. साथ ही  इंद्राणी मुखर्जी को भी मुंबई के सांता क्रूज पुलिस स्टेशन से खार पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए लाया गया. इन तीनों को आमने सामने बिठाकर पुलिस पूछताछ की है.

 

शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई पुलिस अभी भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है कि शीना की हत्या किसने और क्यों की. इस बीच मुंबई पुलिस की टीम आज कोलकाता पहुंची है.

 

मुंबई पुलिस की टीम ने कोलकाता में अलीपुर स्थित उस दोस्त के घर में छापा मारा जहां से संजीव खन्ना को गिरफ्तार किया गया था, पुलिस ने यहां से संजीव खन्ना का लैपटॉप जब्त किया है.

 

पुलिस का मानना है कि इसी लैपटॉप से संजीव इंद्राणी से बातचीत करता था. संजीव खन्ना इंद्राणी का पूर्व पति है और हत्या के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि जिस कार में शीना की हत्या हुई थी उसमें वो भी मौजूद था. लेकिन संजीव खन्ना कह रहा है कि हत्या के समय वो कार में मौजूद जरूर था लेकिन सोया हुआ था.

 

इस मामले में सूत्रों के हवाले से खबर है कि इंद्राणी ने बेटी शीना बोरा की हत्या का गुनाह कबूल लिया है.

 

इंद्राणी मुखर्जी ने कबूल किया बेटी शीना की हत्या का गुनाह- सूत्र

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने शीना की हत्या समेत ज्यादातर आरोपों को मान लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने माना कि हत्या में तीनों आरोपियों की भूमिका थी और इंद्राणी ने 90 फीसदी आरोप कबूल कर लिए हैं.

 

पीटर मुखर्जी ने बुक की थी शीना मर्डर केस में इस्तेमाल कार

मुंबई के हाई प्रोफाइल शीना वोरा हत्याकांड से जल्द ही पर्दा उठ सकता है. सूत्रों के मुताबिक एक तरफ जहां शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी ने अपने ज्यादातर गुनाह कबूल लिए हैं वहीं दूसरी तरफ अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ ने खुलासा किया है कि जिस 24 अप्रैल 2012 को जिस कार में शीना की हत्या की गई, वो कार पीटर मुखर्जी ने बुक कराई थी.

 

अखबार ने मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से ये खबर दी है. हालांकि इन सूत्रों का ये भी कहना है कि इसका ये मतलब नहीं है कि पीटर को इस कार को हत्या या किसी गलत काम में इस्तेमाल होने की जानकारी थी. पीटर पहले ही कह चुके हैं 24 अप्रैल 2012 को वो रोम में थे.

 

टेलीग्राफ के मुताबिक उसी दौरान उन्होंने परिवार के लिए कार बुक कराई थी. किराए पर कार देने वाली कंपनी एएम कार्स के मालिक को पीटर जानते थे, पीटर और एएम कार्स  के मालिक मुंबई के विलिंगडन क्लब के दोस्त हैं.

 

अखबार के मुताबिक पीटर ने कार मंगाई थी लेकिन ड्राइवर नहीं. इसके बाद मुखर्जी परिवार का ड्राइवर श्याम राय  कंपनी से कार लेकर आया था. सूत्रों ने बताया ऐसा अक्सर होता है, कार कंपनी अपने क्लाइंट्स को कार मुहैया कराती है, ड्राइवर उनका अपना होता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sheena Murder case: Peter Mukerjea
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017