शीना मर्डर केस: घंटो पूछताछ के बावजूद नहीं उठ पा रहा रहस्य से पर्दा

By: | Last Updated: Friday, 4 September 2015 1:29 AM

मुंबई: इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी से खार पुलिस लगातार तीसरे दिन भी पूछताछ कर रही है. एक अलग टीम इंद्रणी से भी पूछताछ कर रही है. इंद्रणी के पहले कथित पति सिद्धार्थ दास से भी पूछताछ हुई है. इस बीच बेटी विधि को भी पुलिस ने थाने बुलाया है. इंद्रणी का दूसरा पति संजीव खन्ना भी हिरासत में है.

 

इस मामले से जुड़े सभी लोगों से अब तक घंटों पूछताछ हो चुकी है. लेकिन, अभी तक हत्याकांड का रहस्य बरकरार है. अब देखना यह है कि पुलिस कब तक पूरे मामले को सुलझाने में सफल रही है.

पुलिस ने दावा किया है कि इस पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां मिली हैं. सूत्रों के मुताबिक हत्या की जो वजह सामने आई है उसमें असुरक्षा को मुख्य कारण बताया जा रहा है.

पीटर मुखर्जी ने पुलिस को बताया है कि बेटे राहुल ने उन्हें बताया था कि शीना इंद्राणी की बहन नहीं बेटी है, इस पर जब उन्होंने इंद्राणी से पूछा तो इंद्राणी से उनका झगड़ा हुआ और इसी झगड़े की वजह से पीटर ने पूछना छोड़ दिया.

 

पीटर के मुताबिक इंद्राणी ने कहा था कि शीना उसकी बहन है और पीटर को इससे लेना देना नहीं होना चाहिए, इंद्राणी ने पीटर से अपने घर के मामले में दखल ना देने को कहा था. पीटर मुखर्जी ने पुलिस को बताया कि इंद्राणी और उनके बीच झगड़े के बाद ही राहुल घर छोड़कर चला गया और शीना के साथ रहने लगा था.

 

शीना ने डायरी में लिखा, ‘मां! तुम डायन निकली’ 

शीना मर्डर केस में पुलिस ने पीटर और इंद्राणी से एक जैसे सवाल भी पूछे. दोनों से अलग-अलग कमरों में जवाबों का मिलान किया गया. आज ही आरोपियों को रायगढ़ ले जाकर क्राइम सीन रीक्रिएट करने की भी संभावना है क्योंकि पुलिस रिमांड कल खत्म हो जाएगी.  सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी से अब तक की पूछताछ में  असुरक्षा की वजह से हत्या की बात सामने आई है. मुंबई में शीना मर्डर केस के आरोपियों से पूछताछ के साथ ही सबूत इकट्ठा करने का काम जारी है. कल आरोपियों की रिमांड रिमांड खत्म हो जाएगी.

 

 

इंद्राणी के वकील महेश जेठमलानी ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा, ”पुलिस उन्हें इंद्राणी से मिलने नहीं दे रही. पुलिस पर खबरें लीक करने का आरोप भी लगाया.”

पुलिस को मिली हड्डियों की जांच रिपोर्ट

मुंबई के हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड के पुलिस की जांच अब नतीजे की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है. मुंबई पुलिस को रायगढ़ के जंगल से मिली हड्डियों की जांच रिपोर्ट मिल गई है जिसके मुताबिक हड्डियां महिला की हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत के वक्त महिला की उम्र 23 से 25 साल रही होगी.

शीना ने डायरी में लिखा, ‘मां! तुम डायन निकली’ 

सूत्रों के मुताबिक रायगढ़ से बरामद शीना के शव के कथित अवशेषों की डीएनए रिपोर्ट शनिवार तक आ सकती है.

 

मिली शीना की डायरी

अब तक शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी के कई किस्से सामने आ चुके हैं, लेकिन पहली बार इंद्राणी और सिद्धार्थ दास की बेटी शीना की जिंदगी के पन्ने सामने आए हैं । अंग्रेजी अखबार डीएनए को शीना की डायरी हाथ लगी है. इस डायरी में शिना अपने हर सुख-दुख को लिखती थी. ऐसा लगता था शीना अंदर ही अंदर कई चीजों से परेशान थी…यहां तक शीना ने डायरी में अपनी मां इंद्राणी से रिश्तों का भी जिक्र किया है.

शीना ने डायरी में लिखा, ‘मां! तुम डायन निकली’ 

शीना बोरा के बचपन के दोस्त संजीव और अनुज ने कहा कि वो चाहते हैं कि शीना के कातिलों को सजा मिले.

 

अभिनेत्री राखी सावंत ने इंद्राणी को गुनाह कबूल करने की सलाह दी. राखी ने कहा – इंद्राणी उसकी बेस्ट फ्रेंड लेकिन कभी नहीं बताया कि शीना उसकी बेटी थी.

 

संबंधित खबरें-

शीना मर्डर केस: पीटर मुखर्जी से हुई 12 घंटे तक पूछताछ, लैपटॉप जब्त

शीना मर्डर केस: मुंबई पुलिस ने की शीना के पिता सिद्धार्थ दास से पूछताछ

पीटर मुखर्जी ने बुक की थी शीना मर्डर केस में इस्तेमाल कार 

इंद्राणी मुखर्जी ने कबूल किया बेटी शीना की हत्या का गुनाह- सूत्र 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sheena murder case: Peter Mukerjea questioned again by police
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017