शीना मर्डर केस: पुलिस का दावा, हत्या में इस्तेमाल कार मिली

By: | Last Updated: Saturday, 5 September 2015 2:21 AM
sheena murder case update

नई दिल्ली: शीना की हत्या कर शव ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल की गई शेवरले ऑप्ट्रा कार नवी मुंबई के वाशी से बरामद कर ली गई है. MH01 MA 2805 नंबर वाली ये कार मुंबई के एएम मोटर्स से खरीदी गई थी और बाद में दो और लोगों ने खरीदी थी. इस बीच पुलिस शीना मर्डर केस के तीनों आरोपियों की रिमांड बढ़ाए जाने की अपील कर सकती है. आज तीनों आरोपियों की रिमांड खत्म हो रही है.

शीना मर्डर केस के तीनों आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी की जाएगी. अब तक इस केस में पुलिस ने शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी, एक्स हस्बैंड संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम को मुख्य आरोपी माना है. इन तीनों से पुलिस कई अहम कड़ियां जोड़ती हुई इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का दावा कर रही है.

 

इससे पहले खार पुलिस ने पीटर मुखर्जी से एक बार फिर से 12 घंटे लंबी पूछताछ की है. कल ही एबीपी न्यूज को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि शीना की मां इंद्राणी ने गाड़ी में शीना का शव ले जाते वक्त उसका मेकअप किया इंद्राणी ने शीना के शव के बाल संवारे थे और लिपस्टिक भी लगाई थी.

 

इंद्राणी ने कार की सीट पर बीच में बिठाकर शव को रायगढ़ में ले जाकर ठिकाना लगाया था, ऐसा इंद्राणी ने इसलिए किया था ताकि किसी को ये शक न हो कि कार में कोई शव ले जाया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक ये भी पता चला है कि जो खोपड़ी रायगढ़ से बरामद हुई थी उससे बनाया गया चेहरा शीना के चेहरे से मैच करता है. शीना बोरा मर्डर केस में आज चार नए खुलासे हुए हैं.

 

शीना मर्डर केस में चार नए खुलासे

पहला खुलासा

खुलासा हुआ है कि इंद्राणी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने मिलकर शीना की हत्या की थी. 24 अप्रैल 2012 को इंद्राणी ने शीना को बांद्रा के नेशनल कॉलेज के पास मिलने के लिए बुलाया था. अब खुलासा ये हुआ है कि नेशनल कॉलेज की पीछे वाली गली में ही कार के अंदर शीना की गला घोंट कर हत्या कर दी गई.

 

दूसरा खुलासा

25 अप्रैल की सुबह 4 बजे इंद्राणी शीना का शव रायगड ठिकाने लगाने के लिए रवाना हुई थी कार में पीछे वाली सीट पर इंद्राणी और संजीव खन्ना बैठे हुए थे और बीच में शीना को बिठा रखा था. लेकिन रास्ते में किसी को शक ना हो कि शीना मर चुकी है इसके लिए इंद्राणी ने शीना के बाल संवारे. फिर उसके होंठो पर लिप्स्टिक लगाई. एक लाश को सजाया संवारा गया ताकि लोगों को वो जीती जागती शीना लगे.

 

तीसरा खुलासा

सूत्रों के मुताबिक ये भी पता चला है कि जो खोपड़ी रायगढ़ से बरामद हुई थी उससे बनाया गया चेहरा शीना के चेहरे से मैच करता है. खोपड़ी के दांत, नाक और गाल की हड्डियां शीना के चेहरे से मैच हो गई हैं.  नायर अस्पताल ने मुंबई पुलिस को जो रिपोर्ट भेजी है उसके मुताबिक हड्डियां 22 से 25 साल की महिला की हैं जिसकी लंबाई 153 से 160 सेमी के बीच है और जिसकी हत्या तीन से चार साल पहले हुई है.

 

चौथा खुलासा

शीना की हत्या के बाद इंद्राणी ने शीना बोरा के नाम पर अपनी महिला कर्मचारी से हॉट मेल अकाउंट बनवाया था. ईमेल आईडी मई 2014 में बनवाई गई थी. इस ईमेल आईडी से शीना के भाई मिखाइल और विधि और पीटर को साल 2014 तक मेल भेजे जाते रहे

 

लेकिन शीना के ब्वॉयफ्रेंड राहुल को कोई मेल नहीं भेजा गया. इंद्राणी राहुल को शीना के मोबाइल नंबर से मैसेज भेजा करती थी. जिसमें यही लिखा होता कि वो राहुल से कोई संबंध नहीं रखना चाहती.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sheena murder case update
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017