शिखर सम्मेलन में लालू ने पटना के मॉल में हिस्सेदारी की बात मानी

शिखर सम्मेलन में लालू ने पटना के मॉल में हिस्सेदारी की बात मानी

By: | Updated: 19 May 2017 07:02 PM

नई दिल्ली/पटना : एबीपी के शिखर सम्मेलन में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे. पटना से लाइव बातचीत में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार देश को धोखा दे रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ बिहार से ही वे बिगुल फूंकेंगे. साथ ही कहा कि आने वाले दिनों में वे पूरे विपक्ष को एक मंच पर खड़ा कर देंगे.


एबीपी न्यूज के शिखर सम्मेलन में घोटालों के आरोपों पर लालू यादव ने कहा कि मोदी सरकार विरोधियों को बदनाम कर रही है लेकिन पटना में मॉल में हिस्सेदारी की बात मानी.


लालू के अनुसार 'नीतीश पर बीजेपी डोरे डालती है और मैं तोड़ देता हूं'


बिहार में लालू-नीतीश गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश हमारे साथ हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने रहेंगे. उन्होंने कहा कि आखिर इसके लिए कितनी बार परीक्षा लिया जाएगा. लालू के अनुसार 'नीतीश पर बीजेपी डोरे डालती है और मैं तोड़ देता हूं.' साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ विपक्ष का चेहरा कौन होगा यह कोई मुद्दा नहीं है.


आयकर विभाग के छापे को लेकर उन्होंने कहा कि यह प्रोपेगेंडा है


उन्होंने कहा कि 'लालू के पांव अंगद की तरह मजबूत हैं.' आयकर विभाग के छापे को लेकर उन्होंने कहा कि यह प्रोपेगेंडा है और बताया जाए कि आखिर वो 22 स्थान कौन से थे जहां पर छापा मारा गया. उन्होंने कहा कि हमारे पास तो कोई नहीं आया. प्रॉपर्टी के नाम पर उन्होंने कहा कि उनकी सारी संपत्ति पब्लिक डोमेन पर है और सब खुला हुआ है.


मोदी सरकार पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया


उन्होंने मोदी सरकार पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जो भी मोदी का विरोध कर रहा है उसे परेशान किया जा रहा है. इस लिस्ट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल, मायावती, अखिलेश यादव, सोनिया गांधी और ममता गांधी आदि का नाम लिया. साथ ही कहा कि बिहार में वे 27 अगस्त को महारैली कर के सभी को एक मंच पर लेकर आएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश के साथ वे इसमें सफल होंगे.


आखिर कश्मीर में पाकिस्तान का झंड़ा क्यों फहराया जा रहा है


साथ ही मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर कश्मीर में पाकिस्तान का झंड़ा क्यों फहराया जा रहा है. उन्होंने कारगिल युद्ध का भी जिक्र कर दिया. साथ ही नोटबंदी को लेकर कहा कि यह गरीबों के लिए ठीक नहीं थी. इससे लोगों को तकलीफ हुई है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर देश की जनता से झूठ बोला गया था. उन्होंने कहा कि जितने दावे किए गए थे सरकार की ओर से वे सब गलत साबित हुए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story CJI के खिलाफ महाभियोग का नोटिस खारिज होने पर सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकती है कांग्रेस