Shimla Gudia Gang Rape Case: CBI Arrested Former SP DW Negi शिमला के चर्चित गुड़िया गैंगरेप केस में CBI ने पूर्व एसपी को किया गिरफ्तार

शिमला के चर्चित गुड़िया गैंगरेप केस में CBI ने पूर्व एसपी को किया गिरफ्तार

चार अगस्त को शिमला के स्कूल में दसवीं में पढ़ने वाली लड़की गायब हुई थी. पूरा मामला शिमका के कोर्टखाई इलाके का है.

By: | Updated: 17 Nov 2017 09:55 AM
Shimla Gudia Gang Rape Case: CBI Arrested Former SP DW Negi
शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चर्चित गुड़िया गैंगरेप केस में सीबीआई ने पूर्व एसपी  डीडब्ल्यू नेगी को गिरफ्तार किया है. ये मामला लॉकअप में एक आरोपी की मौत का है. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई कोर्ट ने पूर्व एसपी को 20 नवंबर तक रिमांड में भेज दिया है. इस गिरफ्तारी के के साथ साफ होता है इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका सही नहीं थी.

बता दें कि इससे पहले इस केस में सीबीआई ने आईजी समेत आठ पुलिसवालों को भी गिरफ्तार किया था. इन लोगों पर  आरोप है कि इन्होंने रेप के असली आरोपियों की जगह दूसरे लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही पुलिस पर आरोप है कि उसने केस को लेकर ढीला रवैया अपनाया.

क्या है पूरा मामला?

चार अगस्त को शिमला के स्कूल में दसवीं में पढ़ने वाली लड़की गायब हुई थी. पूरा मामला शिमका के कोर्टखाई इलाके का है. दो दिन बाद लड़की का जंगल से शव बरामद हुआ था. जांच में पता चला कि लड़की के साथ पहले गैंगरेप किया गया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी गयी. इस पूरी घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने इलाके में हिंसा भी की थी.

लिस पर आरोप है कि उसने कुछ प्रभावशाली लोगों को बचाने की कोशिश की. पुलिस ने मुख्य आरोपियों के स्थान पर वहीं सेव के बाग में काम कर रहे चार अन्य लोगों गिरफ्तार कर लिया था. इन चार लोगों में भी एक की मौत थाने के अंदर हो गयी. पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए हाई कोर्ट इस केस को सीबीआई को सौंपा था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shimla Gudia Gang Rape Case: CBI Arrested Former SP DW Negi
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जीत के बाद भी हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के लिए सियासी संकट, अपनी सीट नहीं बचा पाए CM उम्मीदवार