शिमला के मशहूर कॉफी हाउस में पीएम मोदी ने उठाया कॉफी का लुत्फ । Shimla: Without any certain program, PM Modi reach Indian Coffee House

शिमला के मशहूर कॉफी हाउस में पीएम मोदी ने उठाया कॉफी का लुत्फ

सुरक्षा चिंताओं को नजरअंदाज करते हुए पीएम मोदी अपनी कार से बाहर निकले और उन्होंने बाहर जमा भारी भीड़ के बीच होते हुए सीधे कॉफी हाऊस में प्रवेश किया.

By: | Updated: 27 Dec 2017 08:55 PM
Shimla: Without any certain program, PM Modi reach Indian Coffee House

शिमला: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बगैर किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शिमला के मशहूर 'इंडियन कॉफी हाऊस' में गए और वहां कॉफी का लुत्फ उठाया. हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होने के लिए पीएम शहर में आए थे. उनका काफिला इंडियन कॉफी हाऊस के बाहर अचानक ही रूका.


सुरक्षा चिंताओं को नजरअंदाज करते हुए पीएम मोदी अपनी कार से बाहर निकले और बाहर जमा भारी भीड़ के बीच से निकलते हुए सीधे कॉफी हाऊस में चले गए. दरअसल, हिमाचल प्रदेश के लिए बीजेपी मामलों का प्रभारी रहने के अपने आठ साल के कार्यकाल के दौरान मोदी के लिए इंडियन कॉफी हाऊस एक पसंदीदा स्थान रहा था. उन्होंने 27 अप्रैल को शिमला में एक रैली के दौरान इसका विशेष रूप से जिक्र किया था. इस बात को पीएम ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया.


 


राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने प्रधानमंत्री और दूसरे गणमान्य लोगों के लिए दोपहर के भोज का आयोजन किया था. हालांकि, पीएम मोदी कॉफी पीने के बाद ही रवाना हो गए.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Shimla: Without any certain program, PM Modi reach Indian Coffee House
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story महाभियोग के नोटिस पर मेरा फ़ैसला संविधान और नियमों के मुताबिक: वेंकैया नायडू