अगले 15 सालों तक एनडीए के साथ चुनाव लड़ेंगे- शिरोमणि अकाली दल

By: | Last Updated: Wednesday, 10 February 2016 12:46 PM
shiromani akali dal to be the part of nda for next 15 years says party

नयी दिल्ली: एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) में ‘समन्वय की कमी’ को लेकर चिंता प्रकट किये जाने के बाद बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) अध्यक्ष अमित शाह ने सैड (शिरोमणि अकाली दल) के नेताओं से मुलाकात की और अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए संयुक्त रणनीति पर उनसे चर्चा की.

पंजाब में गठबंधन में दरार की खबरों से इनकार करते हुए अकाली दल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगले पंद्रह सालों तक एनडीए के साथ चुनाव साथ लड़ेंगे. अकाली दल प्रमुख और उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने दोनों पार्टियों के बीच तल्खी पर बात करते हुए कहा कि गठबंधन ‘स्थायी’ है और दावा किया कि उनके बीच कोई ‘मतभेद नहीं’ है.

एनडीए की बैठक में कल समन्वय का मुद्दा उठाने वाले सुखबीर बादल ने अकाली दल के वरिष्ठ नेताओं सुखदेव सिंह ढींढसा और नरेश गुजराल के साथ शाह से मुलाकात की और उनकी यह बैठक एक घंटे से ज्यादा चली. वित्त मंत्री अरूण जेटली भी रात्रिभोज बैठक में मौजूद थे जहां दोनों दलों के नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा की.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shiromani akali dal to be the part of nda for next 15 years says party
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017