100 कसाब के बराबर कुलकर्णी, काला थोबड़ा लेकर ही घूमेंगे: सामना

By: | Last Updated: Tuesday, 13 October 2015 4:30 AM
Shiv Sena attacks Kulkarni in its mouthpiece

मुंबई : शिवसेना के मुखपत्र सामना के सम्पादकीय में एक बार फिर सुधींद्र कुलकर्णी पर निशाना साधा गया है. साथ ही उन पर कालिख पोतने वाले शिवसैनिकों को राष्ट्रभक्त की उपाधि दी गई है. सम्पादकीय में लिखा गया है की सुधींद्र कुलकर्णी जिस प्रकार से अपना काला थोबड़ा लेकर आनंदातिरेक और अभिमान से घूम रहे हैं वह उनकी बेशर्मी की हद है.

पढ़ें : भारत-पाक शांति के लिए वाजपेयी के रास्ते पर चलें मोदी: कसूरी

 

सामना में लिखा गया है की पाकिस्तान की चमचागीरी करने वाले का थोबड़ा राष्ट्रभक्त जनता ने काला कर दिया और उसके लिए जनता आनंदपूर्वक तालियां भी बजा रही है. सामना में सुधींद्र कुलकर्णी को पाकिस्तान का एजेंट बताया गया है और कहा गया है कि इस पाकिस्तानी एजेंट पर काली स्याही पोती गई या डामर पोता गया अभी तय होना है. लेकिन, पाकिस्तानियों के लिए देश को गिरवी रखने वालों को इसके आगे काला थोबड़ा ही लेकर घूमना होगा.

पढ़ें : कसूरी मामले के बाद एनडीए में खटास, शिवसेना मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा

 

सामना में शिवसैनिकों के इस कृत्य को देशनिष्ठा बताई गयी है और कहा गया है की देशनिष्ठा और देश का संरक्षण यह महाराष्ट्र का धंधा है और शिवसेना यही धंधा पूरी ईमानदारी से कर रही है. शिवसेना ने कहा है कि हमारे देश को असली खतरा धर्मांध आतंकवादी मुसलमानों के बजाय सुधींद्र कुलकर्णी जैसे छिछोरे पतितों से है. सम्पादकीय में यह भी कहा गया है की 100 कसाब मिलकर जो कार्य नहीं कर सकते वह नापाक कार्य कुलकर्णी जैसे फिसड्डी बम हिन्दुस्तान में कर रहे होते हैं.

 

पढ़ें : सुधींद्र कुलकर्णी पर कालिख पोतने के आरोप में शिवसेना के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shiv Sena attacks Kulkarni in its mouthpiece
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017