शोभा डे पर भड़की शिवसेना ने दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस

By: | Last Updated: Wednesday, 8 April 2015 9:51 AM

मुंबई/नई दिल्ली: महाराष्ट्र में पहले गोमांस पर बैन और अब प्राइम टाइम में मराठी फिल्में दिखाने के आदेश का विवाद बढता जा रहा है.  जामी मानी लेखिका और पत्रकार शोभा डे ने सरकार के फैसले पर कटाक्ष किया है, जिससे महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार की साथी शिवसेना भड़क गई है.

 

शिवसेना ने शोभा डे के खिलाफ महाराष्ट्र विधानसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है.

 

शोभा डे सरकार के फैसलों की आलोचना करती हुईं ट्वीट करती हैं, “क्या मुंबई के सिनेमाघरों में अब पॉपकोर्न नहीं मिलेगा? प्राइम टाइम में मराठी फिल्मों के साथ तो दही मिसल और वडा पाव ही सही रहेगा. मुझे मराठी फिल्म पसंद है, लेकिन मुख्यमंत्री जी मुझे ये तय करने दीजिए कि मैं मराठी फिल्म कब और कहां देखूंगी. ये फरमान दादागिरी है.  देवेंद्र डेक्टेटवाला फडणवीस एक बार फिर सामने है. गोमांस से सिनेमा तक. ये वह महाराष्ट्र नहीं है जिसे हम प्यार करते हैं. नको.. नको.. ये सब रोको…”

 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कल अपने फैसले में थियेटरों में 6 से 9 का शो मराठी फिल्मों के लिए रिजर्व कर दिया है. इसको लेकर बहस चल पड़ी है. शोभा डे ने भी विवाद पर एक टवीट किया था लेकिन शिवसेना ने शोभा के टवीट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shiv Sena moves privilege motion against Shobha De
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017