शिवसेना सांसद ने तहसीलदार को सरेआम दीं भद्दी गालियां

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 2:39 AM
Shiv Sena MP publicly hurls abuses at tehsildar

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में तहसीलदार को गाली देते हुए शिवसेना सांसद चंद्रकांत खैरे की तस्वीरें कैमरे में दर्ज हुई है.

दरअसल औरंगाबाद के बजाज नगर में डीएम के आदेश के बाद अवैध अतिक्रमण हटाया जा रहा था और और इसी दौरान पहुंचे सांसद चंद्रकांत खैरे ने एक मंदिर तोड़ने का आरोप लगाते हुए तहसीलदार रमेश मुनलोड को भद्दी गालियां दे डालीं.

 

यह घटना बीती शाम वालुज एमआईडीसी इलाके की है. ऐसा लगता है कि अतिक्रमण हटाए जाने के अभियान के दौरान मंदिरों को ढहाने से वह नाराज थे.

 

उच्च न्यायालय के आदेश पर जिला कलेक्टर निधि पांडे ने वालुज में छह धार्मिक स्थलों को हटाने का आदेश दिया. तहसीलदार रमेश मुनलोड ने अतिमक्रमण हटाने के अभियान का नेतृत्व किया.

 

शिवसेना के सांसद ने तसीलदार को ‘औरंगजेब की औलाद’ कहा तथा दूसरे अपशब्द भी बोले.

 

मामले के सामने आने के बाद खरे ने संवाददाता सम्मेलन आयोजित करके आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shiv Sena MP publicly hurls abuses at tehsildar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017