शिवसेना ने बिहार चुनाव में पाकिस्तान का जिक्र करने को लेकर शाह की आलोचना की

By: | Last Updated: Saturday, 31 October 2015 3:01 AM

पटना: शिवसेना ने बिहार में चुनावी लाभ उठाने के लिए पाकिस्तान का जिक्र करने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनकी पार्टी की सरकार ने मुंबई में पाकिस्तानियों का तहेदिल से स्वागत किया.

 

शिवसेना के राज्य सभा सदस्य संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने बिहार में चुनाव के दौरान पाकिस्तान का जिक्र संभवत: मतदाताओं का धुव्रीकरण करने के लिए किया जबकि उनकी पार्टी ने मुंबई में पाकिस्तानियों का तहेदिल से स्वागत किया.

 

दरअसल, शाह ने रक्सौल में एक चुनाव सभा में कहा था कि बिहार में राजग की हार होने की स्थिति में पाकिस्तान में पटाखे छोड़े जाएंगे.

 

राउत ने दावा किया कि यह शिवसेना है जिसने पाकिस्तान की भारत विरोधी हरकतों को लेकर लगातार उसके खिलाफ धर्मयुद्ध किया है.

 

शिवसेना ने मशहूर पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के मुंबई में कार्यक्रम का विरोध किया था जिसके चलते कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था.

 

पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने इस महीने की शुरूआत में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी के पुस्तक विमोचन से पहले विरोध करते हुए भाजपा नेता सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोत दी थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shiv Sena Takes A Dig At Amit Shah For Invoking Pakistan During Bihar Polls
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017