चीन की हमेशा से ही पीठ पर खंजर मारने की आदत- 'सामना'

By: | Last Updated: Monday, 18 May 2015 2:21 AM

नई दिल्ली: शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के ज़रिये चीन पर निशाना साधा है. शिवसेना ने सामना संपादकीय में जहाँ एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है वहीं दूसरी तरफ चीन पर जमके निशाना साधा है.

 

‘सामना’ में कहा गया है कि, चीन की हमेशा से ही पीठ पर खंजर मारने की आदत है. एक तरफ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता है चीन वहीं दूसरी तरफ दुनिया के नक्शे में कश्मीर और अरुणाचल को भारत का हिस्सा नहीं दिखता है. ऐसी हरकत एक बार फिर चीन ने तब की है जब प्रधानमंत्री उनके देश में हैं.

 

‘सामना’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निर्भय प्रधानमंत्री बताया गया तो वहीं ये नसीहत भी दी गई कि चीन से थोड़ा संभल कर ही रहें क्योंकि चीन हमेशा से ही धोखा देता रहा है.

 

शिवसेना ने यह मुद्दा उठाया है कि चीन के साथ 24 मामलों पर चर्चा की गई लेकिन उसमें सीमा विवाद को लेकर कोई भी चर्चा नहीं गई.

 

‘सामना’ में लिखा गया कि, टटजिस गर्मजोशी के साथ मोदी का स्वागत किया गया कि उससे हर भारतीय खुश है लेकिन चीन से मोदी को संभल कर रहना होगा. चीन आज भारतीय प्रधानमंत्री का स्वागत कर रहा है साथ ही पाकिस्तान को भी पाल रहा है. शिवसेना ने मांग की है कि चीन पाकिस्तान पर अपनी भूमिका साफ़ करे.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: shivsena_china
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: China PM Modi saamna Shiv Sena
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017