शिवसेना ने बाबा राम देव के बहाने सरकार पर साधा निशाना

By: | Last Updated: Saturday, 23 May 2015 3:45 AM
Shivsena_ramdev_modi_sarkar

मुंबई: शिवसेना के मुख पत्र सामना में आज योग गुरु बाबा राम देव के हठयोग पर जिक्र किया गया है. इसमें लिखा गया है कि किस तरह बाबा रामदेव के अथक परिश्रम से बीजेपी के सरकार सत्ता में आई. साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 56 दिन बाद हुई वापसी और उनके तेवर से लेकर बीजेपी नेता और मंत्रियों के बदलते नंबर से एक साल के काम पर भी कटाक्ष किया गया है.

 

शिवसेना ने सामना में लिखा है, “बीजेपी खासकर नरेंद्र मोदी को मिली अपार चुनावी सफलता में योग गुरु बाबा राम देव का भी बड़ा योगदान है. वे मोदी के ब्रांड अम्बेसडर बनकर पुरे देश में घूम रहे थे. राहुल गांधी को पप्पू जैसा नामकरण करने वाले बाबा राम देव की भाषा आजकल थोड़ी बदली सी नजर आ रही है. मोदी सरकार के एक वर्ष पुरे होने के बाद बाबा ने कहा कि मोदी अच्छे इंसान है लेकिन उनके मंत्री घमंडी और बेलगाम हो गए हैं.”

 

राहुल गांधी के बारे में सामना में लिखा है, “राहुल गांधी के बारे में बाबा रामदेव ने कहा कांग्रेस जैसे मुर्दे में राहुल जान फूकने में यशस्वी हुए हैं. बाबा ने भूमि अधिग्रहण बिल पर भी सेना की भूमिका पर मोहर लगा दी है. किसानों की जमीन का अधिग्रहण उनकी इच्छा के विपरीत नहीं किया जाना चाहिए. बाबा ने कहा किसानों की भारी दुर्दशा सरकार के हित में नहीं है. साथ ही बाबा ने सत्ता में आते ही तमाम नेता और मंत्रियो द्वारा अपने मोबाइल नंबर बदलने के नाम पर भी कटाक्ष किया है.”

 

शिवसेना ने लिखा है, “सरकार के पहले जन्मदिन पर कुछ मीठा होने के बजाए करेले की कड़वी सब्जी पेश नहीं करनी चाहिए. इधर साल भर के भीतर बाबा का सुर बदला है और ये उबके वक्तव्य से कहलक रहा है.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shivsena_ramdev_modi_sarkar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017