छपरा के एसएचओ की दिन-दहाड़े हत्या!

By: | Last Updated: Monday, 22 December 2014 2:55 PM
sho killed in buhar

छपरा: बिहार में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं हैं. छपरा जिले में आज बदमाशों ने एक एसएचओ की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.

 

बिहार के छपरा में  ये घटना बेखौफ अपराधियों की कहानी बयां कर रही हैं. आम आदमी की कौन कहे यहां तो पुलिस वाले तक महफूज नहीं हैं.

छपरा के इसुआपुर थाने के एसएचओ को आज बदमाशों ने गोली मार दी. बैंक लूट की खबर मिलने के बाद एसएचओ संजय तिवारी जांच के लिए निकले थे.

 

बैंक के पास उन्हें बाइक पर सवार बदमाश दिखे. शक होने पर एसएचओ ने उनसे पूछताछ करनी चाही लेकिन बदमाश उन्हें गोली मारकर वहां से फरार हो गए. घायल एसएचओ को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

एसएचओ की हत्या के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है. एसएचओ के हत्यारों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. लेकिन इस घटना ने एक बार फिर बिहार की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sho killed in buhar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017