'बादल पर जूता फेंके जाने की घटना के पीछे भगवंत मान का हाथ'

By: | Last Updated: Tuesday, 19 August 2014 4:00 AM
Shoe hurling row: Shiromani Akali Dal accuses Aam Admi Party’s Bhagwant Mann

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) ने लुधियाना के निकट इसरू में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर जूता फेंकने की घटना के पीछे आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान का हाथ होने का आज आरोप लगाया.

 

एसएडी महासचिव और कोर कमेटी के सदस्य महेशिंदर सिंह ग्रेवाल ने आप से संगरूर के सांसद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. ग्रेवाल ने यहां एक वक्तव्य में कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर लुधियाना जिले में इसरू सम्मेलन में बेहद भड़काउ और अशोभनीय कृत्य के पीछे मुख्य सरगना मान थे.

 

लुधियाना से करीब 50 किलोमीटर दूर इसरू में गत 15 अगस्त को गोवा मुक्ति आंदोलन के शहीद करनैल सिंह की याद में एक राजनैतिक सम्मेलन के दौरान मंच पर जब बादल बैठे थे तो एक बेरोजगार युवक ने कथित तौर पर उनकी ओर जूता फेंका था.

 

घटना के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था. उसमें मुख्य आरोपी की पहचान आप की धनौला समिति के संयोजक विक्रम कुमार के तौर पर की गई थी.

 

विक्रम को घटनास्थल से गिरफ्तार किया गया था जबकि अपराध में उसके साथियों ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने मान को घटना के बारे में जानकारी दी थी. बाद में विक्रम के साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shoe hurling row: Shiromani Akali Dal accuses Aam Admi Party’s Bhagwant Mann
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017