सिंगापुर में मोदी के कार्यक्रम में 'अड़ंगा', नहीं हो पाएगा मैडिसन स्कवॉयर जैसा शो

By: | Last Updated: Monday, 2 November 2015 4:13 AM
Singapore : Madison style Modi show faces headache

नई दिल्ली : भारत में असहिष्णुता के आरोप झेल रहे पीएम मोदी और उनके समर्थकों के लिए सिंगापुर से एक बुरी खबर आई है. खबर है कि सिंगापुर सरकार ने 24 नवंबर को होने वाले मोदी के रिसेप्शन में जाने वालों के लिए तमाम पेंच फंसा दिए हैं.

पढ़ें : ‘Run For Unity’ LIVE: सरदार पटेल की 140वीं जयंती पर इंडिया गेट पर ‘एकता दौड़’

 

अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ के मुताबिक मोदी के रिसेप्शन कार्यक्रम में कौन जाए और कौन नहीं, इसका फैसला सिंगापुर की सरकार के हाथ में होगा. सिंगापुर के एक्सपो ग्राउंड में होने वाले इस कार्यक्रम को मोदी समर्थक पिछले साल अमेरिका के मैडिसन स्कवॉयर गार्डन जैसा भव्य बनाना चाहते हैं.

 

पढ़ें : रेखाएं देखने के लिए दारूवाला ने खुद खींचा था पीएम मोदी का हाथ

 

लेकिन, सिंगापुर सरकार ने कहा है कि इस कार्यक्रम में बिना सरकार की इजाजत के नहीं जा सकते. सिंगापुर सरकार के मुताबिक भारत के जो लोग सिंगापुर में वीजा पर रह रहे हैं या फिर यहां के स्थायी नागरिक बन गए हैं, उन्हें सरकार से औपचारिक इजाजत लेनी होगी.

 

पढ़ें : मोदी जान की बाजी न लगाएं, भागवत के बयान का करें खंडन: मायावती

 

प्रधानमंत्री बनने के बाद से पीएम मोदी ने कई देशों के दौरे किए हैं. लगभग हर देश में उनके स्वागत में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. अमेरिका का कार्यक्रम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था. इसके बाद पीएम की ‘रॉक स्टार’ की छवि बनने की बात कही गई थी.

 

पढ़ें : लालू ने पीएम मोदी को बताया घोटालेबाजों का घोटालेबाज

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Singapore : Madison style Modi show faces headache
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: India Modi Show PM Modi Singapore
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017