SIT calls Amar Singh for questioning

SIT calls Amar Singh for questioning

By: | Updated: 28 Jan 2015 10:13 AM

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस का विशेष जांच दल सुनंदा पुष्कर की हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह से पूछा पूछताछ की है. सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने एसआईटी बनाई है.

 

पुलिस पूछताछ के बाद अमर सिंह ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं शशि थरूर का भला नहीं चाहता या मैं उनपर आरोप मढ़ रहा हूं."

 

खबरों के मुताबिक सुनंदा की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने अमर सिंह से करीब दो घंटे पूछताछ की और इस दौरान उनसे लगभग 20 सवाल पूछे गए.

 

इससे पहले, दिल्ली पुलिस चीफ बीएस बस्सी ने बुधवार को पत्रकारों से कहा था कि एसआईटी अमर सिंह से पूछताछ कर रही है, ताकि इस केस जुड़ी कुछ जानकारियां इकट्ठा की जा सकें.

 

दिल्ली पुलिस चीफ ने कहा था, "अमर सिंह ने कुछ दावे किए थे और उन्होंने मीडिया को कुछ जानकारियां दी थी. हमने उन्हें आज बुलाया है और उनसे पूछताछ होनी चाहिए."

 

आपको बता दें कि अमर सिंह ने दावा किया था कि सुनंदा ने अपनी मौत से दो दिन पहले उनसे बात की थी और आईपीएल के झगड़े को लेकर कुछ जानकारी दी थी.

 

इससे पहले दिल्ली पुलिस दो पत्रकारों से पूछताछ कर चुकी है, दोनों ने कबूल किया है कि सुनंदा ने अपनी मौत से पहले उन्हें फोन किया था और उन्होंने कहा था कि वो अपने पति और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को पार्दफाश करना चाहती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान ने पीएम मोदी की उड़ान पर लगाया 'रूट नैविगेशन' फीस, भेजा 2.86 लाख रुपये का बिल