पश्चिम बंगाल : फिर वहशी बनी भीड़, महिला को पेड़ से बांध पीटा

By: | Last Updated: Saturday, 5 December 2015 6:46 AM
Six-hour torture for woman in WB: Lady tied to tree, assaulted over refusal to withdraw case

कोलकाता : भीड़ का वहशीपन फिर एक बार सामने आया है. एक महिला को भीड़ ने पेड़ से बांधा और घंटों उस पर अत्याचार किया गया. उसकी गलती सिर्फ इतनी थी वह दबंगों पर किया गया अपना छह साल पुराना मुकदमा वापस नहीं ले रही थी.

 

यह भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने तीसरे ISI एजेंट मुन्नवर हुसैन को किया गिरफ्तार

 

घटना मालदा जिले के इंग्लिश बाजार थानाक्षेत्र की है. सूचना के अनुसार करीब 40 लोगों ने महिला को उसके पिता के घर से खींच कर निकाला. इसके बाद उसे पेड़ से बांध दिया गया. मौके पर भीड़ जुट गई और सभी के सामने उसे पीटा भी गया.

 

यह भी पढ़ें : दिल्ली : ‘कब्र’ तक पहुंची हवस, शव के साथ शर्मनाक हरकत

 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को दरिंदों से आजाद कराया. इसके बाद उसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धर-पकड़ की जा रही है.

 

यह भी पढ़ें : सेना का पूर्व जवान भी ना’पाक’ जासूस, 100 पाक एजेंट देश में सक्रिय

 

दरअसल, 2009 में महिला ने तीन ठेकेदारों के खिलाफ शिकायत की थी. आरोप था कि ठेकेदार सैमुअल शेख, जैयुल शेख और रसूल अली ने निर्माण में लगने वाले सामान उनके पिता के घर के सामने डाल दिया है जिससे उन्हें निकलने में दिक्कत हो रही है.

 

यह भी पढ़ें : विवाहिता ने 53 साल के प्रेमी को जिंदा जलाया

 

पीड़िता के अनुसार शिकायत करने पर तीनों आरोपियों ने उसकी पिटाई की थी. इसके बाद उन पर आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ था. अभी यह मुकदमा अदालत में चल रहा है. तीनों आरोपी जमानत पर बाहर हैं. तीनों ने उसे मुकदमा वापस करने की धमकी भी दी थी.

 

यह भी पढ़ें : दादरी कांड : मुआवजे पर हाईकोर्ट का फैसला अखलाक के परिजनों के पक्ष में

 

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपियों ने घटना से एक दिन पहले रात को बैठक की थी. इसके बाद महिला को चेतावनी दी थी. जब उसने मुकदमा वापस नहीं करने की बात कही तब जाकर उसे वहशीपन का शिकार बनाया गया.

 

यह भी पढ़ें : दादरी : अखलाक के बेटे ने बिहार नतीजों को बताया पिता को श्रद्धांजलि

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Six-hour torture for woman in WB: Lady tied to tree, assaulted over refusal to withdraw case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017