बिहार: 6 स्कूली बच्चों की एक्सीडेंट में मौत, भीड़ ने किया अस्पताल पर हमला

By: | Last Updated: Monday, 20 April 2015 7:04 AM
Six students killed in a road accident at Siwan in Bihar,

सीवान: छात्रों को ले जा रही ऑटो रिक्शा और एक पिकअप वैन के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत और आठ अन्य के घायल हो जाने के बाद क्षेत्र में हिंसा भड़क गई है और स्थानीय लोगों ने एक अस्पताल पर हमला कर वाहनों को जला दिया है.

बिहार के सीवान जिले में आज सुबह सीवान जिले के बरहरिया थाना क्षेत्र में बड़हरिया सीवान रोड पर स्थित शाहबाज चक के पास पिकअप और मैजिक में आमने सामने हुई भिड़ंत में 6 छात्रों की मौत हो गई. पिकअप बरहरिया से छात्रों को लेकर सीवान जा रही थी.

 

हादसे के बाद बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने अस्पताल परिसर में तोडफोड़ शुरु कर दी. कुछ एंबुलेंस और गाड़ियों को आग भी लगा दी. लोगों का आरोप है कि अस्पताल में डॉक्टर मौजूद नहीं थे और घायल बच्चों को वक्त पर इलाज नहीं मिल पाया.

 

जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रों की मौत से गुस्से में आए हजारों लोगों ने सड़कें जाम कर दी. इन्होंने सिवान सदर अस्पताल में तोड़फोड़ कर आधा दर्जन वाहनों में आग लगा दी, जिनमें छह एंबुलेंस भी शामिल थी. जब पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने की कोशिश की तो प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर हमला भी किया और उन पर पत्थर फेंके.

 

पुलिस के मुताबिक, “इन प्रदर्शनकारियों में अधिकतर युवा थे, जो हिंसक हो गए. जब इन्हें पता चला कि अस्पताल में भर्ती कराए गए घायलों के इलाज के लिए चिकित्सक मौजूद नहीं है और अन्य स्टाफ घायलों के इलाज में रुचि नहीं ले रहे हैं. इन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ की और अस्पताल परिसर में खड़े वाहनों में आग लगा दी.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Six students killed in a road accident at Siwan in Bihar,
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017