अपनी बहन और कुत्तों के कंकाल के साथ 6 महीने से घर में रह रहा था व्यक्ति

By: | Last Updated: Friday, 12 June 2015 2:52 AM

कोलकाता: शहर की पुलिस ने आग लगने से एक व्यक्ति की मौत की जांच के दौरान उसके घर में उसके बेटे को अपनी बड़ी बहन और दो पालतू कुत्तों के कंकाल के साथ पाया. यह व्यक्ति पिछले छह महीने से घर में ऐसे ही रह रहा था.

 

पुलिस शहर के मध्य में स्थित रोबिंसन स्ट्रीट के मकान संख्या तीन की दूसरी मंजिल पर आग लगने मामले की जांच कर रही थी. कल रात एक बाथरूम में घर के मालिक 77 साल के अरविंदो डे का जला शव बरामद किया गया था.

 

विशेष अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध:) पल्लव कांति घोष ने कहा, ‘‘कल देर रात की घटना के बाद हमने डे के फ्लैट के बाहर दो कांस्टेबल तैनात किए. डे के बेटे पाथरे (45) ने उन्हें देखकर असामान्य तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया.’’

 

पुलिस को शुरू में लगा कि पाथरे ऐसा अपने पिता को खोने के दुख के कारण कर रहा है लेकिन जब पाथरे से पूछताछ की गयी तब उसने अपनी बड़ी बहन का कंकाल और पालतू कुत्तों का कंकाल घर में होने की अजीबो गरीब बात बतायी.

 

पुलिस ने घर की तलाशी और एक कमरे से पाथरे की बड़ी बहन देवजानी :50: और दो पालतू कुत्तों के कंकाल और एक दूसरे कमरे से कथित रूप से उसके पिता द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद किया.

 

आठ जून की तारीख वाले नोट में उसके पिता ने लिखा था कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.

 

पाथरे ने कहा कि देवजानी पिछले साल अपने दो कुत्तों के मारे जाने से दुखी थी और खाना छोड़ दिया था. छह महीने पहले उसकी मौत हो गयी.

 

पुलिस ने पाथरे को मानसिक अस्पताल भेज दिया है.

 

घोष ने कहा कि घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही किसी को गिरफ्तार किया गया है. तीनों कंकालों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Skeleton of woman, dogs found in city apartment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017