ट्रिपल तलाक: ममता पर बरसीं स्मृति, पूछा- दीदी ट्रिपल तलाक पर क्या सोचती हैं ?

By: | Last Updated: Thursday, 20 April 2017 7:32 PM
Smriti Irani says Mamata Banerjee must clarify view on triple talaq issue

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ट्रिपल तलाक पर अपना रूख साफ करने को कहा. पश्चिम बंगाल में बीजेपी हेडक्वाटर में उन्होंने कहा, ”यह रोचक है कि मैं जिस राज्य में आप लोगों को संबोधित कर रही हूं, इसका नेतृत्व एक महिला मुख्यमंत्री करती हैं…जब हम सब के लिए न्याय की बात कर रहे हैं, ऐसे में मैं यह जानना चाहूंगी कि ममता दी ट्रिपल तलाक पर क्या सोचती हैं”

बुधवार को स्मृति ईरानी कोलकाता में एक पार्टी बर्कर्स की मीटिंग में शरीक होने पहुंची थी. जब स्मृति ईरानी से कांथी दक्षिण में हुए उपचुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”नतीजे साफ तौर पर यह दिखाते हैं कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस की लोकप्रियता कम हो रही है.” उपचुनाव में बीजेपी दूसरे स्थान पर रही.

स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी की सरकार पर खूब हमले किए. उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीटा और धमकाया जा रहा है.

आपको बता दें पिछले दिनों केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी ममता बनर्जी को तीन तलाक पर अपना रुख साफ करने को कहा था.

तीन तलाक को लेकर अपना रुख स्पष्ट करें ममता बनर्जी: रविशंकर प्रसाद

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Smriti Irani says Mamata Banerjee must clarify view on triple talaq issue
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Mamata Banerjee Smriti Irani
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017