हल्की बूंदाबादी के साथ दिल्ली में गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, स्मॉग से मिलेगी राहत

हल्की बूंदाबादी के साथ दिल्ली में गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, स्मॉग से मिलेगी राहत

स्मॉग की मार झेलने वाले दिल्ली वालों के लिए ये राहत भरी बूंदाबांदी हुई है. दिल्ली-एनसीआर में देर रात अचानक मौसम ने करवट ली और सर्द हवाओं के साथ हल्की बारिश हुई है.

By: | Updated: 18 Nov 2017 10:33 AM
Smug relief from Delhi with lightning rains

नई दिल्ली: स्मॉग की मार झेलने वाले दिल्ली वालों के लिए ये राहत भरी बूंदाबांदी हुई है. दिल्ली-एनसीआर में देर रात अचानक मौसम ने करवट ली और सर्द हवाओं के साथ हल्की बारिश हुई है.


बारिश के बाद तापमान में गिरावट के चलते दिल्ली में ठंड तो बढ़ेगी लेकिन ये सर्दी भी लोगों के लिए सुकून भरी खबर लेकर आई है, क्योंकि इस बूंदाबांदी से दिल्ली की जनता को जहरीली हवा से बहुत हद तक छुटकारा मिलेगा.


एक तरफ दिल्ली में बूंदाबादी हुई तो दूसरी ओर पहाड़ों पर मौसम की पहली बर्फबारी की शुरुआत हो चुकी है. जिसका सीधा असर दिल्ली के मौसम पर पड़ेगा. पहाड़ों पर बर्फबारी से दिल्ली में ठंड बढ़ने की संभावना है.


मौसम में इस बदलाव की सबसे बड़ी राहत प्रदूषण स्तर के कमी को लेकर है. मौसम विभाग ने आज से कोहरे का अनुमान जताया था, लेकिन अब इस बूंदाबांदी के बाद हवा में मौजूद ये खतरा टलने की उम्मीद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Smug relief from Delhi with lightning rains
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं