Sonia calls CWC meet on Monday, Rahul Gandhi to be Congress president राहुल की ताजपोशी की तैयारी शुरू, सोमवार कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बुलाई गई बैठक

राहुल की ताजपोशी की तैयारी शुरू, सोमवार कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बुलाई गई बैठक

ठक 10, जनपथ पर सुबह साढे दस बजे प्रस्तावित है. यह पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अगला अध्यक्ष बनने का रास्ता साफ करेगा.

By: | Updated: 18 Nov 2017 08:01 PM
Sonia calls CWC meet on Monday, Rahul Gandhi to be Congress president
नई दिल्ली: कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कार्यक्रम को मंजूरी के लिए सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक होगी. ये बैठक सोनिया गांधी के आवास पर होगी.

पार्टी सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस की निर्णय करने वाली सर्वोच्च संस्था सीडब्ल्यूसी की बैठक 10, जनपथ पर सुबह साढे दस बजे प्रस्तावित है. यह पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अगला अध्यक्ष बनने का रास्ता साफ करेगा.

सूत्रों ने कहा कि अध्यक्ष पद के लिए राहुल के अकेले उम्मीदवार रहने की संभावना है.

पार्टी नेताओं का कहना है कि वैसे अध्यक्ष पद के चुनाव के कार्यक्रम की मंजूरी के लिए सीडब्लयूसी की औपचारिक बैठक बुलाने की जरूरत नहीं है, लेकिेन सोनिया गांधी ने पार्टी की निर्णय करने वाली सर्वोच्च संस्था की मंजूरी लेने का फैसला किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sonia calls CWC meet on Monday, Rahul Gandhi to be Congress president
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कुलभूषण जाधव के परिवार को वीजा जारी करेगा पाकिस्तान