सोनिया गांधी की सेहत में सुधार

By: | Last Updated: Saturday, 20 December 2014 3:58 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सेहत में सुधार है और वह बेहतर महसूस कर रही हैं. यह बात अस्पताल की तरफ से शनिवार को जारी एक बयान में कही गई है. बयान में कहा गया है कि उनका इलाज जारी रहेगा.

 

सर गंगा राम अस्पताल के प्रबंधन मंडल के अध्यक्ष अजय स्वरूप ने एक बयान में कहा, “श्रीमती सोनिया गांधी बेहतर महसूस कर रही हैं और उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. उनका इलाज अभी जारी रहेगा और वह चिकित्सा निगरानी में रहेंगी.”

 

स्वरूप ने यह भी स्पष्ट किया कि इसके अलावा मीडिया के एक वर्ग में जारी कयासबाजी पूरी तरह गलत और अनावश्यक है.

 

गांधी को श्वसन चिकित्सा विभाग के वरिष्ठ चिकित्सक एवं अध्यक्ष अरुप कुमार बसु की देखरेख में भर्ती कराया गया था और उनके नेतृत्व में चिकित्सकों का एक दल उनकी बराबर देखरेख में लगा हुआ है.

 

चिकित्सकों के अनुसार, सोनिया गांधी की बीमारी सर्दी के मौसम में होने वाली सामान्य बीमारी है.

 

सोनिया गांधी ने 2011 में अमेरिका में एक सर्जरी कराई थी और वहां उन्होंने लगभग पांच सप्ताह बिताया था. उसके बाद से ही उनके स्वास्थ्य को लेकर ढेर सारी कयासबाजियां चल रही हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sonia Gandhi stable, recovering well, say doctors
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: doctor Health recover Sonia Gandhi stable
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017