अयोध्या विवाद पर बात बनेगी? सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले श्री श्री रविशंकर । sri sri ravishankar will meet cm yogi adityanath on ram mandir issue

अयोध्या विवाद पर बात बनेगी? सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले श्री श्री रविशंकर

उत्तर प्रदेश में अयोध्या विवाद को लेकर सुलह कराने की कोशिश में जुटे आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

By: | Updated: 15 Nov 2017 01:04 PM
sri sri ravishankar will meet cm yogi adityanath on ram mandir issue
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अयोध्या विवाद को लेकर सुलह कराने की कोशिश में जुटे आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

श्री श्री रविशंकर ने मुलाकात के दौरान अयोध्या में राम मंदिर मुद्दे पर उनसे चर्चा की. मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद श्री श्री रविशंकर अपने करीबी पंडित अमरनाथ मिश्र के आवास पर मुस्लिम संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करने चले गए.

श्री श्री रविशंकर गुरुवार को अयोध्या जाएंगे, जहां वह अयोध्या विवाद से जुड़े सभी पक्षकारों से मिलकर सुलह का रोडमैप साझा करेंगे. वह मुस्लिम समाज से भी बातचीत करेंगे. वह मंत्री मोहसिन रजा से भी मुलाकात कर इस मसले पर चर्चा करेंगे.

इससे पहले मंगलवार को वृंदावन में श्री श्री रविशंकर ने कहा था कि इस मुद्दे पर उनकी मध्यस्थता सकारात्मक परिणाम तक पहुंचेगी. उन्होंने उम्मीद जताई कि सभी पक्षकार आपसी सहमति से मंदिर मामले में निर्णायक फैसला निकालने का प्रयास करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी ने भी रविशंकर की मुलाकात को लेकर कल ही कहा था कि अगर कोई सुलह के लिए आगे आता है तो हम उसका स्वागत करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sri sri ravishankar will meet cm yogi adityanath on ram mandir issue
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की