चेन्नई मेट्रो के सफर पर निकले स्टालिन ने साथी को मारा थप्पड़

By: | Last Updated: Thursday, 2 July 2015 9:36 AM
stalin slap party worker in chennai metro

चेन्नईः चेन्नई मेट्रो में एक यात्री को डीएमके नेता एमके स्टालिन के चांटा मारने का वीडियो सामने आया है. इसके बाद स्टालिन की इस हरकत की आलोचना की जा रही है. क्लिप में दिख रहा है कि करुणानिधि के बेटे स्टालिन यात्री को थप्पड़ मार कर बगल में खड़े होने की को कह रहे हैं.

 

यह घटना बुधवार की है जब स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मेट्रो की सवारी की थी. इस मामले में डीएमके के एक वरिष्ठ विधायक का कहना है कि वह व्यक्ति महिला यात्रियों को परेशान कर रहा था. वहीं मुख्यमंत्री जयललिता ने इस मुद्दे पर कहा कि कोई भी चुना हुआ विधायक इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकता.

 

इधर, कांग्रेस ने इस मामले पर स्टालिन का समर्थन किया. कांग्रेस नेता खुशबू ने कहाकि, स्टालिन केवल महिलाओं की मदद कर रहे थे. मैं उनके साथ काम कर चुकी हूं और वे सम्मानपसंद व्यक्ति हैं. गौरतलब है कि स्टालिन की यह घटना उस समय आई है जब वीआईपी लोगों द्वारा नियमों की अनदेखी की जा रही है. केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू और महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस एयर इंडिया के विमान को लेट होने पर आलोचना का सामना कर रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: stalin slap party worker in chennai metro
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: chennai metro party worker slap stalin
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017