उत्तराखंड सरकार का 'स्टिंग', CM हरीश रावत पर 'खरीद-फरोख्त' का आरोप

By: | Last Updated: Saturday, 26 March 2016 12:41 PM
‘Sting’ of Harish Rawat released by Harak Singh Rawat

नई दिल्ली/देहरादून : उत्तराखंड में चल रही राजनीतिक उठा-पटक के बीच नया मोड़ आ गया है. बागी कांग्रेस विधायक हरक सिंह रावत ने एक स्टिंग ऑपरेशन का फूटेज जारी किया है. हरक सिंह ने स्टिंग के जरिए दावा किया है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रहे हैं. इस दावे के बाद दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री हरीश रावत प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.

HARAK

समाचार प्लस की ओर से यह स्टिंग किया गया है. एबीपी न्यूज इसके सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. हरक सिंह ने यह आरोप भी लगाया है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधायकों को धमकाया भी है. ऐसे में सुरक्षा की मांग भी की गई है. स्टिंग के जरिए बागी विधायक ने कहा है कि इसमें पैसों के लेन-देन की बात चल रही है. हरक सिंह के अनुसार कई विधायकों को धमकी भरे फोन भी आए हैं. इस बीच कथित स्टिंग के वीडियो में मुख्यमंत्री हरीश रावत नजर आ रहे हैं.

हरक सिंह रावत का दावा है कि 23 मार्च को देहरादून के जाली ग्रांट एयरपोर्ट पर सीएम रावत की पर बातचीत हुई थी. स्टिंग में 15 का शब्द सुनाई जाता है. हरक सिंह का दावा है कि 15 करोड़ ऑफर किए गए थे.

इसके बाद अब बीजेपी ने भी हरीश रावत पर हमला बोला है. गौरतलब है कि कांग्रेस के नौ विधायकों ने बगावत कर दी है. बीजेपी नेताओं से साथ वे पिछले दिनों विशेष विमान से दिल्ली भी आ गए थे. हरीश रावत ने बीजेपी पर विधायकों को पैसे की लालच देने का आरोप लगाया था. इस बीच 28 मार्च को हरीश रावत को बहुमत साबित करना है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Sting’ of Harish Rawat released by Harak Singh Rawat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017