रागिनी हत्या कांड: तीसरे आरोपी ने किया सरेंडर, पिता ने दिया झकझोर देने वाला बयान

दिन दहाड़े हुई हत्या से जहां प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं तो दूसरी ओर बच्ची के पिता जीतेंद्र कुमार दुबे के बयान ने सबको झकझोर कर रख दिया गया.

By: | Last Updated: Thursday, 10 August 2017 5:08 PM
student killed in baliya for protesting against molestation, third accused surrendered

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बलिया में ग्यारहवीं की छात्रा रागिनी दुबे की हत्या के मामले में तीसरे आरोपी ने सरेंडर कर दिया. इससे पहले दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. दिन दहाड़े हुई हत्या से जहां प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं तो दूसरी ओर बच्ची के पिता जीतेंद्र कुमार दुबे के बयान ने सबको झकझोर कर रख दिया गया.

सुरक्षा व्यवस्था पर सरकार से सवाल करते हुए कहा कि अगर सरकार सुरक्षा नहीं दे सकती है तो बच्चियों की भ्रूण हत्या की इजाजत दे जिससे समाज में किसी पिता को जलालत न झेलनी पड़े. उन्होंने सभी आरोपियों के फांसी की भी मांग की.

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल, ग्यारहवीं की छात्रा रागिनी दुबे मंगलवार को अपनी बहन के साथ स्कूल जा रही थी. रास्ते में दबंगों ने छेड़खानी की और फिर बाइक से धक्का मारकर सड़क पर गिरा दिया.

इसके बाद बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर रागिनी की हत्या कर दी. आरोप गांव के प्रधान के बेटों और उसके दोस्तों पर है. परिवार का आरोप है कि आरोपियों की ओर से लगातार परिवार को धमकाया जा रहा है, पीड़ित की बहन आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रही है.

ये मामला इसलिए भी ज्यादा गंभीर है क्योंकि पहले दबंगों की बदमाशी से परेशान होकर बच्ची ने स्कूल जाना छोड़ दिया था. बाद में प्रधान ने कहा था कि वो बच्चों को समझा देगा लेकिन मंगलवार को जब बच्ची स्कूल गई तो उसकी हत्या कर दी गई.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: student killed in baliya for protesting against molestation, third accused surrendered
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017