हिसार से टिकट नहीं मिलने पर सुभाष चंद्रा का एलान, बीजेपी उम्मीदवार की करेंगे मदद

By: | Last Updated: Wednesday, 10 September 2014 8:12 AM
subhash-chandra announced will support bjp

नई दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार से टिकट नहीं मिलने के बाद मीडिया मुगल सुभाष चंद्रा ने एलान किया है कि वह विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे और  हिसार से बीजेपी उम्मीदवार की मदद करेंगे.

आपको बता दें कि बीजेपी ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनावों की सरगरमी के बीच अपने 43 उम्मीदवार के नाम का एलान किया, जिसमें सुभाष चंद्रा का टिकट कटना काफी हैरान भरा रहा. बीजेपी ने हिसार की सात सीटों में से पांच के उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. 

 

बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए 43 उम्मीदवार घोषित किये 

बीजेपी ने हिसार से कमल गुप्ता को टिकट दिया है. इसके अलावा नारनौंद से कैप्टन अभिमन्यु, हांसी से प्रोफेसर छत्रपाल, बरवाला से सुरेंद्र पूनिया और नलवा से मास्टर हरि सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है. उकलाना और आदमपुर विधानसभा सीटों से उम्मीदवारों का एलान किया जाना अभी बाकी है.

 

सुभाष चंद्रा जी टीवी के मालिक हैं. वो एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन हैं. उन्होंने 1992 में पहली बार देश में सेटेलाइट चैनल ज़ी टीवी की शुरुआत की थी. सुभाष चंद्रा ने ही देश को पहला निजी समाचार चैनल दिया है. बीजेपी के टिकट बंटवारे से पहले ये तय माना जा रहा था कि हिसार से उन्हें ही टिकट मिलेगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: subhash-chandra announced will support bjp
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017