जेएनयू में ड्रग्स ली जाती है और देशद्रोही गतिविधियां भी चलती हैं: स्वामी

By: | Last Updated: Saturday, 26 September 2015 3:08 AM
Subramanian Swamy_BJP Leader_JNU_VC_Congress_

नई दिल्ली: हाल ही में बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी प्रसिद्ध जवाहरलाल नेहरू यूनीवर्सिटी के नए वीसी बनाने को लेकर उठे विवाद के बाद अब खुद सुब्रह्मण्यम स्वामी का आपत्तिजनक बयान आया है. स्वामी ने कहा जेएनयू में ड्रग्स ली जाती है और देशद्रोही गतिविधियां भी चलती हैं. स्वामी ने जेएनयू छात्रों और प्रोफेसरों को नक्सली बताया है.

 

इसके साथ ही स्वामी ने दिल्ली में जेएनयू का वीसी बनाए जाने के लिए उन्होंने कुछ शर्तें भी रखी हैं.

 

स्वामी के मुताबिक वो जेएनयू में एंटी नारकोटिक्स विंग बनाने, बीएसएफ की तैनाती और नेहरू की बजाय बोस का नाम जोड़ना चाहते हैं.

 

स्वामी के इस बयान के बाद जेएनयू में उनका विरोध शुरू हो गया है. कांग्रेस ने भी बयान को शर्मनाक बताया है. कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने स्वामी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि स्वामी को VC नहीं बनाया जा रहा होगा इसलिए वो कुंठा में हैं.

 

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की भी पुष्टि की है उन्हें जेएनयू के वीसी पद का ऑफर दिया गया है.

 

इससे पहले ऐसी खबरें आईं थी कि सरकार भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के कुलपति पद पर बैठाने का मन बना रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Subramanian Swamy_BJP Leader_JNU_VC_Congress_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP leader Congress JNU subramanian swamy VC
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017