कानपुर : सुब्रमण्यम स्वामी की कार पर अंडे, टमाटर फेंके

By: | Last Updated: Saturday, 27 February 2016 1:08 PM
Subramanian Swamy’s car pelted with eggs & tomatoes in Kanpur

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का विरोध किया गया है. जिस कार में वे बैठे थे उस पर टमाटर और अंडे फेंके गए. इसके साथ ही बीजेपी नेता को काले झंडे दिखाए गए. सूत्रों का कहना है कि काली स्याही भी फेंकी गई. बताया जा रहा है कि यह विरोध कांग्रेस की ओर से किया गया है.

शहर के नरवना चौक पर कुछ कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनपर कूड़ा, अंडे, टमाटर और कालिख फेंकी. इसके साथ ही काफिले को रोकने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी कार्यकर्ताओं को वहां से भगा दिया. पुलिस की कार्रवाई में कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को मामूली चोटें आयीं.

बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे स्वामी का काफिला सर्किट हाउस से एसडी कॉलेज की ओर जा रहा था. जहां स्वामी को वैश्विक आंतकवाद पर एक संगोष्ठी को संबोधित करना था. उन्होंने बताया कि काफिले के नरवना चौक पर पहुंचते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उसपर कूड़ा, अंडे, टमाटर और कालिख फेंकनी शुरू कर दी.

मैथानी ने आरोप लगाया कि स्वामी के कार्यक्रम के बारे में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को पहले से सूचना दे दी गयी थी. इसके बावजूद पुलिस ने उनकी सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Subramanian Swamy’s car pelted with eggs & tomatoes in Kanpur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017