सूरत की डायमंड कंपनी ने दीवाली गिफ्ट में 491 कर्मचारियों को दी कार, 207 कर्मचारियों को मिला 2BHK फ्लैट

By: | Last Updated: Monday, 20 October 2014 5:48 AM
surat_diamon_company_gifts_car_flat

नई दिल्ली: दीवाली के मौके पर सूरत की एक डायमंड कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ऐसा तोहफा दिया है जिसकी शायद ही कोई कल्पना करे. सूरत की एक डायमंड कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दीवाली पर बंपर गिफ्ट दिया है. कंपनी ने कर्मचारियों को कार और फ्लैट और हीरे जड़ित गहने गिफ्ट किए हैं.

हरेकृष्ण एक्सपोर्ट्स कंपनी के मालिक और हीरा कारोबारी साबुभाई ढोलकिया ने कर्मचारियों को दीवाली उपहार में 491 कर्मचारियों को कार गिफ्ट की है. वहीं 207 कर्मचारियों को उपहार में अन्होंने 2BHK फ्लैट गिफ्ट किया है.

 

खबरों के मुताबिक दीवाली के बोनस के लिए कुल 1200 कर्मचारियों की सूची बनाई गई थी, जिनमें से 491 कर्मचारियों को चमचमाती कार गिफ्ट की गई. इसके साथ ही  525 कर्मचारियों को गहने और 207 कर्मचारियों को फ्लैट दिए गए हैं.

 

दीवाली गिफ्ट के लिए 50 करोड़ का बजट

 

जिन कर्मचारियों को ये महंगे गिफ्ट मिले हैं, वे हीरा कंपनी में कारीगर हैं. खबरों के मुताबिक कंपनी के मालिक ने कहा, ”इन कारीगरों के शानदार काम के चलते उन्हें बड़ा मुनाफा हुआ है.” यही वजह है कि उन्होंने अपने कर्मचारियों को खुश करने के लिए 50 करोड़ का बजट बनाया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: surat_diamon_company_gifts_car_flat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017