सूरत की लड़की ने केबीसी में जीते 6.40 लाख रुपये

By: | Last Updated: Sunday, 3 August 2014 3:16 AM

सूरत: टेलीविजन कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’  के आठवें संस्करण का यहां शनिवार को बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन द्वारा लॉन्च किया गया.

 

सूरत की लड़की दीपा जागतियानी ने 6.40 लाख रुपये जीते. अपने भाई के कारोबार में हाथ बंटाने वाली दीपा ने तीन लाइफलाइन का इस्तेमाल किया.

 

लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन सूरत के अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी और कंवेंशन केंद्र में किया गया. इस दौरान करीब 7000 दशर्को की क्षमता वाले इस रंगभवन में भारी भीड़ मौजूद रही.

 

कार्यक्रम में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी मौजूद रहे और उन्होंने कई मौकों पर अपनी बातों से लोगों को हंसाया.

 

अमिताभ बच्चन ने अपने मशहूर फिल्मी गानों जैसे ‘प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया’, ‘सारा जमाना’ और ‘मैं हूं डॉन’ जैसे गानों के साथ थिरकते हुए मंच पर कदम रखा. कपिल शर्मा ने मंच पर बिग बी का स्वागत किया.

 

नीले रंग की जींस, क्रिम रंग की जैकेट और शर्ट पहन कर आए अमिताभ बच्चन ने कहा कि कोई भी इस गेम शो से खाली हाथ नहीं लौटेगा.

 

केबीसी सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर 17 अगस्त से प्रसारित होगा. इस बार गेम शो में 14 सवाल और इनामी राशि सात करोड़ रुपये रखी गई है.

 

अमिताभ बच्चन केबीसी गेम शो के पहले संस्करण में साल 2000 में इससे जुड़े थे. इसके बाद एक साल के लिए शाहरुख खान केबीसी के होस्ट बने थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: surat_girl_wins_six_lack_rupees_in_kbc
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ??????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017