Surgical Strike Part 2: Defence Minister Nirmala Sitaraman is likely to make a statement पाकिस्तान पर भारतीय सेना की कार्रवाई पर कल संसद में बयान दे सकती है सरकार

पाकिस्तान पर भारतीय सेना की कार्रवाई पर कल संसद में बयान दे सकती है सरकार

कल संसद के दोनों सदनों में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन देश को भारतीय सेने की इस कार्रवाई की जानकारी दे सकती है.

By: | Updated: 26 Dec 2017 09:02 AM
Surgical Strike Part 2: Defence Minister Nirmala Sitaraman is likely to make a statement
नई दिल्ली: भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक की है. भारतीय सेना ने एलओसी पार करके रावलकोट में पाकिस्तान के तीन सैनिकों को मार गिराया है. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के छह सैनिक मारे गए हैं. हालांकि पाकिस्तान की तरफ से कहा गया है कि उसके तीन सैनिक मारे गए हैं. अब सरकार कल भारतीय सेना की इस कार्रवाई पर संसद में बयान दे सकती है.

भारत ने लिया जवानों की शहादत का बदला, सेना ने LoC पार करके पाकिस्तान के 3 जवानों को ढेर किया

सूत्रों के मुताबिक, कल रात ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय सेना की इस कार्रवाई की जानकारी दी थी. कल संसद की कार्यवाही एक बार फिर शुरु होने वाली है. ऐसे में कल संसद के दोनों सदनों में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन देश को भारतीय सेने की इस कार्रवाई की जानकारी देंगी. कहा जा रहा है कि अपने बयान में निर्मला सीतारमन बताएंगी कि कैसे भारतीय सेना ने एलओसी पार करके पाकिस्तानी सैनिकों को मारा है.

बता दें कि भारतीय सेना ने जिन पाकिस्तानी सैनिकों को मारा है वह बलूच रेजिमेंट के थे. भारतीय सेना की कार्रवाई में पाकिस्तान के पांच सैनिक भी घायल हुए हैं. इस जवाबी कार्रवाई के साथ ही भारतीय सेना ने शनिवार को शहीद हुए चार जवानों की शहादत का बदला ले लिया है.

23 दिसंबर को पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में देश की सेवा करते-करते मेजर मोहरकार प्रफुल्ल अंबादास, लांस नायक गुरमेल सिंह, लांस नायक कुलदीप सिंह और सिपाही परगट सिंह शहीद हो गए थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Surgical Strike Part 2: Defence Minister Nirmala Sitaraman is likely to make a statement
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों से एनकाउंटर में 2 जवान शहीद,  4 आतंकी ढेर