'बिहार के स्वाभिमान को मिट्टी में मिलाने वालों से हाथ मिलाकर नीतीश कर रहे स्वाभिमान रैली'

By: | Last Updated: Sunday, 30 August 2015 8:32 AM

पटना: बीजेपी ने आज आरोप लगाया कि बिहार के मान-सम्मान और स्वाभिमान को मिट्टी में मिलाने वालों से हाथ मिलाकर नीतीश कुमार स्वाभिमान रैली कर रहे हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया कि बिहार के मान-सम्मान और स्वाभिमान को मिटटी में मिलाने वालों से हाथ मिलाकर नीतीश कुमार स्वाभिमान रैली कर रहे हैं.

 

उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता बचाने के लिए नीतीश कुमार उस लालू प्रसाद के पैर पर गिर पडे जिनके 15 साल के राज में लाखों बिहारियों को स्वाभिमान गंवाकर मजबूरी में दूसरे राज्यों में जाकर मेहनत-मजदूरी करनी पडी.

 

सुशील ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने उस कांग्रेस से मिलकर भी बिहार को अपमानित किया , जिसके राज में 1000 लोगों की जान लेने वाला भागलपुर दंगा हुआ था.

 

राजग शासन काल में नीतीश के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री रहे सुशील ने आरोप लगाया कि बिहार को नरसंहारों, दंगों और गरीबों के महापलायन से अपमानित करने वालों का समर्थन लेकर नीतीश कुमार ने अवसरवादिता की पराकाष्ठा कर दी है. वे बताएं कि जिनके चलते बिहारी कहलाना शर्म की बात हो गई थी, उन्ही लोगों से मिलकर प्रदेश के स्वाभिमान की रक्षा कैसे हो सकती है.

 

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के समर्थन से सरकार तो बचायी जा सकती है लेकिन बिहार का स्वाभिमान नहीं बचाया जा सकता.

 

सुशील ने कहा कि मुख्यमंत्री बतायें कि ईमानदार अफसरों को कानून का राज कायम करने की कीमत क्यों चुकानी पड रही है. लालू प्रसाद और कांग्रेस दबाव में पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक विकास वैभव को अपमानित कर देर रात उनका तबादला किया गया.

 

उन्होंने आरोप लगाया कि विकास वैभव को राजद के बिहार बंद के दौरान लालू प्रसाद सहित 22 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराने, सत्तारुढ दल की अवैध होर्डिग हटवाने और पुलिस के काम में हस्तक्षेप करने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी के खिलाफ स्टेशन डायरी दर्ज कराने की सजा दी गई. नीतीश कुमार बतायें कि प्रशासन का मनोबल गिरा कर वे बिहार का स्वाभिमान कैसे बचायेंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sushil modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017