योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोले सुशील मोदी, 'हम विरोध करते'

By: | Last Updated: Thursday, 18 September 2014 9:40 AM
Sushil Modi raises voice against yogi adityanath,

बिहार बीजेपी नेता सुशील मोदी

नई दिल्ली: उपचुनावों के नतीजों ने तो जैसे बीजेपी के अंदर उठा-पटक ही मचा दी है. अभी कल ही बीजेपी सांसद आदित्यनाथ ने दनादन ट्वीट कर राग मल्हार गाते हुए हार से पल्ला झाड़ा था और अब बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता सुशील मोदी ने अलग ही तान छेड़ दी है, महौल पूरा संगीतमय बन गया है पर यह पार्टी आलाकमान को भारी सिरदर्द पहुंचाने वाला है.

 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री का कहना है कि योगी आदित्यनाथ ने अगर युपी की तरह बिहार में लव जिहाद का बवाल किया होता तो वो इसका विरोध करते. एक अंग्रेजी अख़बार को दिए गए बयान में सुशील ने कहा है, “अगर आदित्यनाथ ने यूपी की तरह बिहार में विवादित बयान दिए होते तो हम उनका विरोध करते.”

 

उन्होंने आगे कहा कि उपचुनावों में योगी युपी में पार्टी के प्रचार का चेहरा नहीं थे बल्कि वो उन 40 लोगों की टीम में शामिल थे जिन्हें प्रचार का जिम्मा दिया गया था. वैसे मोदी लव जिहाद के मुद्दे के खिलाफ नहीं हैं.

 

इस मुद्दे पर उनकी राय है कि वो अलग-अलग धर्मों के लोगों की आपस में शादी का समर्थन करते हैं लेकिन उन्हें इस बात से आपत्ति है कि किसी का जबरदस्ती धर्मांतरण करवाया जाए या प्यार के नाम पर किसी को इमोशनल ब्लैकमेल किया जाए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sushil Modi raises voice against yogi adityanath,
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017