तेज प्रताप की 'धमकी' के बाद सुशील मोदी ने बदला बेटे की शादी का वेन्यू

तेज प्रताप की 'धमकी' के बाद सुशील मोदी ने बदला बेटे की शादी का वेन्यू

तेजप्रताप ने सुशील मोदी के बेटे की शादी में तोडफ़ोड़ एवं हंगामा करने की धमकी दी थी. तेज प्रताप ने कहा था कि अगर वह शादी में चले जाएंगे तो गड़बड़ कर देंगे. विवाह समारोह में ही सभा करेंगे और घर में घुसकर मारपीट करेंगे. शादी में आए मेहमान भी बेइज्जत हो जाएंगे. मैं नीचे सिर्फ माता-पिता और ऊपर आदिदेव महादेव से डरता हूं.

By: | Updated: 27 Nov 2017 12:20 PM
Sushil Modi shifts son’s wedding venue after tej pratap yadav’s threat

पटना: लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने एक रैली के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी में घुसकर उत्पात मचाने की धमकी दी थी. सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए अब सुशील मोदी ने बेटे की शादी का कार्यक्रम स्थल बदल दिया है.


पहले शादी समारोह 03 दिसम्बर, 2017 को दोपहर तीन बजे से पांच बजे तक बजे राजेन्द्र नगर स्थित शाखा मैदान से होना था. इसे अब बदलकर पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी कॉलेज मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है. सभी आमंत्रित मेहमानों को इसकी सूचना दी जा रही है. उपमुख्यमंत्री की ओर से बताया गया कि शादी कार्यक्रम सुशील मोदी को मिले सरकारी बंगले 5, देशरत्न मार्ग पर होना था. लेकिन इस बंगले में अभी पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रह रहे हैं.


इसके बाद बिहार विधान परिषद के सभापति के सरकारी बंगले 3, देशरत्न मार्ग पर होना था. इस बंगले में तेज प्रताप यादव ने अवैध रूप से दोबारा कब्जा कर लिया है. इसलिए आखिर में इसे वेटनरी कॉलेज मैदान में शिफ्ट किया गया.


फिर बिगड़े बोल, तेज प्रताप बोले- मोदी-शाही पापी, नीतीश-सुशील
तेज प्रताप ने कल एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला. तेज प्रताप ने कहा, ''बिहा को पलटूराम की सरकार बर्बाद कर रही है. कृष्ण- अर्जून की जोडी से डरकर इसने रातों-रात सरकार बदल ली. हमारे विकास कार्यों से पलटूराम डर गया.''


तेज प्रताप यही नहीं रुके उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी हमला बोला. तेज प्रताप ने पीएम मोदी और अमित शाह को पापी तक कह डाला. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को डेंगू फैलाने वाला बताया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sushil Modi shifts son’s wedding venue after tej pratap yadav’s threat
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आपको पता है? अगर बैंक लॉकर में रखा आपका बेशकीमती सामान चोरी हो गया तो बैंक नहीं करेगा भराई