Swiss Couple Attack: Akhilesh Yadav Attacks on Yogi Govt विदेशियों के साथ हो रही छेड़छाड़, कहां है एंटी रोमियो स्क्वॉड?: अखिलेश यादव

विदेशियों के साथ हो रही है छेड़छाड़, कहां है एंटी रोमियो स्क्वॉड?: अखिलेश यादव

बता दें कि स्विट्जरलैंड का एक प्रेमी जोड़ा फतेहपुर सीकरी घूमने आया था. यहां दोनों पर पत्थरों और लाठियों से हमला किया गया है.

By: | Updated: 26 Oct 2017 07:19 PM
Swiss Couple Attack: Akhilesh Yadav Attacks on Yogi Govt
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को योगी सरकार पर जमकर तंज कसा. अखिलेश यादव ने कहा कि विदेशी पर्यटकों को सेल्फी लेने के लिए पीटा जा रहा है. योगी का एंटी रोमियो स्क्वॉड कहां है?

अखिलेश यादव ने फतेहपुर सिकरी में स्विस जोड़े की पिटाई के मामले में ये बातें कहीं. वह गुरुवार को सपा के कार्यालय में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे.

फतेहपुर सीकरी में स्विस कपल संग मारपीट, सुषमा मदद को आईं आगे

अखिलेश ने कहा, एंटी रोमियो स्क्वॉड का क्या हुआ. एक विदेशी युगल को फतेहपुर सिकरी में सेल्फी लेने के लिए पीटा गया. प्रदेश में अप्रत्याशित रूप से अपराध और लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है."

गौरतलब है कि स्विटजरलैंड के क्वेंटिन जेरेमी अपनी गर्लफ्रेंड मैरी ड्रोज के साथ 30 सितंबर को भारत घूमने आए थे. रविवार को दोनों फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूम रहे थे. दोनों सेल्फी ले रहे थे. इसी बीच कुछ लड़कों ने मैरी पर कमेंट किया और विदेशी जोड़े के साथ मारपीट की गई.

पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Swiss Couple Attack: Akhilesh Yadav Attacks on Yogi Govt
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पीएम के अभिवादन पर कांग्रेस को आपत्ति, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिए जांच के आदेश