‘तहलका’ के खुलासे पर असम राइफल्स ने दिए जांच के आदेश

By: | Last Updated: Friday, 26 September 2014 12:33 PM

शिलांग: देश के सबसे पुराने अर्धसैनिक बल असम राइफल्स ने जानीमानी पत्रिका ‘तहलका’ के एक स्टिंग ऑपरेशन में हुए कथित ‘नगद के बदले अनुबंध घोटाले’ के खुलासे में विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

 

असम राइफल्स के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील रावत ने यहां बताया, ‘‘हमने मामले की विभागीय जांच के आदेश दिए हैं . बल की सतर्कता शाखा के जरिए यह जांच संचालित की जाएगी.’’ प्रवक्ता ने बताया कि पूर्व जवान से ठेकेदार बने सी के मैथ्यू को असल फुटेज जमा करने के लिए बुलाया गया है ताकि जरूरी कार्रवाई की जा सके.

 

खबर के मुताबिक, मैथ्यू ने ही असम राइफल्स के अधिकारियों एवं अन्य के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन शुरू किया था. मामले को गंभीर बताते हुए रावत ने कहा कि विभागीय जांच के जरिए उस समस्या की जड़ तक पहुंचा जाएगा जिससे बल की छवि धूमिल हुई है.

 

‘तहलका’ मैगजीन ने कल शाम ‘ऑपरेशन हिलटॉप’ नाम के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया था. इस स्टिंग ऑपरेशन में दिखाया गया था कि असम राइफल्स के अलग-अलग पदों पर तैनात 13 लोग एक ठेकेदार से कथित तौर पर रिश्वत ले रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: tahelka-asam rifles
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017